देश-विदेश

नोएडा की गालीबाज महिला को हुई जेल, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, सोसाइटी से भी होगी बाहर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करने वाली आरोपी महिला भव्या राय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सेक्टर-126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला कथित तौर पर सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी।
महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया था।
बता दें कि, सेक्टर-126 की जेपी विश टाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में किराये पर रहने वाली भव्या राय सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी। इसके बाद गुस्साई महिला ने गार्ड का कलर पकड़कर उसके साथ बदसलूकी की और बिहारी कहते हुए उसे गंदी-गंदी गालियां दीं।
इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकर्ड कर लिया था। इसके बाद पीड़ित गार्ड ने नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
इतना ही नहीं, अब जेपी विश टाउन सोसाइटी के लोग उसके दुर्व्यवहार के कारण आरोपी महिला को सोसाइटी से निकालने की योजना बना रहे हैं। हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारियों ने उसे उस फ्लैट से निकालने की तैयारी शुरू कर दी है, जहां वह रहती थी।
सोसाइटी के सेक्रेटरी अंकित कुच्छल ने बताया कि आरोपी महिला इस साल की शुरुआत में ही हाउसिंग सोसाइटी में शिफ्ट हुई थी। वह पेशे से वकील है। हमने उसके फ्लैट के मालिक से संपर्क किया है और सोसाइटी द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, सोसाइटी की कोषाध्यक्ष अंशु गुप्ता ने कहा कि उनका फ्लैट खाली करने की तैयारी चल रही है और फ्लैट मालिक भी अधिकारियों का सहयोग कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह नशे में थी। घटना के बाद, हम घटना के बारे में मकान मालिक को सूचित करके उसे सोसाइटी से निकालने की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!