देश-विदेश

सोनाली फोगाट मामले में एक और गिरफ्तारी, गुरुग्राम के फ्लैट पर भी जाएगी गोवा-हरियाणा पुलिस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गुरुग्राम, एजेंसी। भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस जांच कर रही है। सोनाली फोगाट का गुरुग्राम में एक फ्लैट है। इसको लेकर अब मामले की आंच गुरुग्राम तक पहुंच गई है। गोवा पुलिस अब बुधवार देर शाम तक उनके फ्लैट पर जांच के लिए पहुंच सकती है।
गोवा पुलिस इस मामले में हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रही है। पुलिस ने बुधवार को हिसार से एक शख्स को हिरासत में लिया है। आरोपित की पहचान शिवम के रूप में हुई है। आरोपित उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। परिवार ने आरोपित पर सोनाली के फार्महाउस से लैपटप और मोबाइल गायब करने का आरोप लगाया था।
सोनाली फोगाट के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि चोरी का मामला क्लियर हो गया है। जो सामान फार्म हाउस से गायब था, वह सब मिल गया हैं। कंप्यूटर आपरेटर शिवम घटना के बाद डर गया था और इसलिए वह वहां से भाग गया था। अमन ने बताया कि उसने घटना के बाद सबसे पहले सुधीर सांगवान को फोन किया और कहा कि यहां सब उसको सोनाली की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसलिए वह डर गया और सुधीर ने उसे कहा कि वह यहां से निकल जाए। अमन पूनिया ने बताया कि शिवम सुधीर के कहने पर डरकर यहां से चला गया था। उसका कोई कसूर नहीं है। उन्होंने सदर थाना पुलिस को उसे छोड़ने के लिए बोल दिया है।
भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के मर्डर केस में जांच करने गोवा पुलिस की टीम हिसार पहुंची है। टीम सबसे पहले हिसार के सदर थाना गई। जहां सोनाली के स्वजनों के बयान दर्ज किए। भाई वतन ढाका, जीजा अमन पुनिया और भतीजा मानविंदर के बयान दर्ज करने के बाद गोवा पुलिस सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर पहुंची।
एसएचओ मंदीप चहल ने कहा कहा कि अधिकारी ने कहा कि दोनों राज्यों की पुलिस सोनाली फोगाट के फार्महाउस का दौरा करेगी। गोवा पुलिस और हरियाणा पुलिस सोनाली फोगाट के फार्महाउस जाएंगे, फिर हिसार के संत नगर स्थित सोनाली फोगाट के आवास पर जाएंगे। इसके बाद गोवा पुलिस गुरुग्राम भी जाएगी।
हिसार के डीएसपी नारायण चंद ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले में परिवार के सदस्यों ने शिवम नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ लैपटप और मोबाइल लेने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। हमने शिवम और 4 डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकर्डर) बरामद किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!