बिग ब्रेकिंग

पिथौरागढ़ के धारचूला में भीषण हादसा, खाई में गिरा वाहन, डाक्टर सहित दो की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

धारचूला (पिथौरागढ़)। नारायण आश्रम से गुरुवार रात धारचूला वापस लौट रही बोलेरो सुनपाल के पास गहरी खाई मे गिर गई। हादसे में वाहन सवार दंत चिकित्सक और उनकी महिला सहयोगी की मौत हो गई। गुरुवार को थर्टी फस्र्ट को नगर के दंत चिकित्सक बृजेश थलाल उर्फ शुभम पुत्र डा़ पूरन थलाल निवासी फुलतड़ी निंगालपानी अपनी सहयोगी शशि गुंज्याल निवासी धारचूला के साथ बोलेरो से नारायण आश्रम गए थे। वहां से देर रात वापसी के समय कंज्योती के निकट सुनपाल के पास वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया।
रात में हादसे की किसी को जानकारी नहीं हुई। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे सोबला निवासी रमेश सिंह बिष्ट को धौली नदी के किनारे क्षतिग्रस्त वाहन नजर आया। हादसे की जानकारी मिलने पर सीओ ओपी शर्मा के नेतृत्व में धारचूला के थानाध्यक्ष राहुल और पांगला के थानाध्यक्ष हरजीत राणा मौके पर पहुंचे।
पुलिस टीम खाई में उतरी। दुघर्टनाग्रस्त वाहन से करीब बीस मीटर ऊपर शशि का शव मिला। डा़ बृजेश का शव वाहन में ही था। दोनों को बड़ी मुश्किल से खाई से निकाल कर धारचूला लाया गया। थानाध्यक्ष हरजीत राणा के अनुसार हादसे की सूचना शुक्रवार सुबह करीब पौने नौ बजे मिली। रात में हादसे का पता नहीं चल सका। डा़ बृजेश करीब डेढ़ साल पूर्व बीडीएस किए थे। वर्तमान में वह धारचूला की तहसील रोड पर क्लीनिक चलाते थे। माता-पिता के इकलौते पुत्र होने के कारण पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!