बिग ब्रेकिंग

राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- सच्चाई आज खुद आ रही सामने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बेंगलुरु, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तुमकुरु में एशिया की सबसे बड़ी हेलीकप्टर निर्माण सुविधा का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार ने कर्नाटक को निवेशकों की श्पहली पसंदश् बना दिया है। कार्यक्रम में पीएम ने कई विषयों पर अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने राफेल आरोपों को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। बता दें कि प्रधानमंत्री विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के अपने दौरे पर हैं।
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने हिंदुस्तान एयरोनटिक्स लिमिटेड का इस्तेमाल कर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ कई तरह के झूठे आरोप लगाए लेकिन अब सच्चाई आज खुद सबके सामने आ रही है। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा, एचएएल के बारे में गलत सूचना फैलाई गई और हमारी सरकार के खिलाफ कई झूठे आरोप लगाए गए।
एक उद्घाटन करने के बाद कहा, तुमकुरु को आज एक बड़ा हेलीकप्टर कारखाना मिल गया है। कर्नाटक युवा प्रतिभा और नवाचार की भूमि है। दुनिया कर्नाटक की विनिर्माण शक्ति को ड्रोन निर्माण से लेकर तेजस लड़ाकू विमानों तक देख रही है।हेलीकप्टर कारखाने का उद्घाटन इस बात का उदाहरण है कि डबल इंजन वाली सरकार कैसे काम करती है।
2016 में इसी कारखाने के शिलान्यास को याद करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने विदेशों पर भारत की सुरक्षा आवश्यकताओं की निर्भरता को कम करने का संकल्प लिया था। इसी संकल्प के साथ 2016 में मुझे इसकी आधारशिला रखने का अवसर मिला था। यह हमारी सुरक्षा जरूरतों की विदेशों पर निर्भरता को कम से कम करने का संकल्प था।
पीएम ने कहा ने कर्नाटक को युवा टैलेंट और युवा इनोवेशन की धरती बताया। उन्होंने कहा, श्ड्रोन मैन्युफैक्चरिंग से लेकर तेजस फाइटर प्लेन बनाने तक, कर्नाटक के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की ताकत को दुनिया देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!