बिग ब्रेकिंग

पीएम मोदी ने लोगों से तिरंगे के साथ तस्वीरें साझा करने का किया आग्रह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को देश के नागरिकों से आगामी स्वतंत्रता दिवस समारोह को चिह्नित करने के लिए हर घर तिरंगा की आधिकारिक वेबसाइट पर तिरंगे के साथ एक तस्वीर साझा करने का आग्रह किया । ष्हर घर तिरंगा आंदोलन को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से बहुत खुश और गर्व महसूस हो रहा है। हम जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की रिकार्ड भागीदारी देख रहे हैं। यह आजादी का अमृत महोत्सव को चिह्नित करने का एक शानदार तरीका है । तिरंगा के साथ अपनी तस्वीर भी साझा करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ट्वीट किया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में भारत के लोगों से 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने घरों में तिरंगा फहराने का आग्रह किया है। 22 जुलाई को एक ट्वीट में, पीएम मोदी ने कहा था, ष्इस साल, जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं , तो आइए हम हर घर तिरंगा आंदोलन को मजबूत करें। 13 से 15 अगस्त के बीच तिरंगा फहराएं या अपने घरों में लगाए । यह आंदोलन राष्ट्रीय ध्वज के साथ हमारे संबंध को गहरा करेगा।ष्
पिछले महीने, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श् हर घर तिरंगा श् का शुभारंभ कियाश् भारत की आजादी के 75 वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए लोगों को तिरंगा घर लाने और इसे फहराने के लिए प्रोत्साहित करने का अभियान। संस्ति मंत्रालय ने कहा कि पहल के पीटे का विचार लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और आजादी का अमृत महोत्सव मनाना है।
पीएम मोदी ने शुक्रवार को पूरे भारत से तिरंगा रैलियों में शामिल लोगों की तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें सैकड़ों लोगों ने तिरंगा मार्च निकाला, पीएम मोदी ने कहा यह विशाखापत्तनम के लोगों द्वारा एक महान सामूहिक प्रयास है। मैं उनके उत्साह की प्रशंसा करता हूं। आजादी का अमृत महोत्सव आजादी के 75 साल और इसके लोगों, संस्ति और उपलब्धियों के गौरवशाली इतिहास को मनाने के लिए भारत सरकार की एक पहल है।
यह महोत्सव भारत के लोगों को समर्पित है, जिन्होंने न केवल भारत को अपनी विकासवादी यात्रा में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, बल्कि उनके भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भारत 2़0 को सक्रिय करने के दृष्टिकोण को सक्षम करने की शक्ति और क्षमता भी है। आजादी का अमृत महोत्सव की आधिकारिक यात्रा 12 मार्च, 2021 को शुरू हुई, जिसने हमारी स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के लिए 75-सप्ताह की उलटी गिनती शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!