देश-विदेश

पीएम मोदी व सीएम योगी का सिर कलम करने की धमकी देने वाला सलमान गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागपत , एजेंसी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तमाम जतन करने के बाद भी प्रदेश में माहौल बिगाड़ने का प्रयास जारी है। बागपत के बड़ौत में तीन दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हाथरस के बूलमढ़ी गांव में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्य जयंत चौधरी के दौरे के दौरान लाठीचार्ज के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई जगह पर विरोध प्रदर्शन हुआ। बागपत के बड़ौत में राष्ट्रीय लोकदल के ऐसी ही एक प्रदर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर कलम करने की धमकी दी गई। यह मामला संज्ञान में आते ही सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट मोड में आ गईं। पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी का सिर कलम करने की धमकी देने वाले आरोपित सलमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
वायरल वीडियो का जनपद बागपत पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के विरुद्घ थाना बडौत पर आईपीसी की धारा 153ए/124ए/504 506 में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा वायरल वीडियो में आरोपी की पहचान कर सलमान पुत्र मंजूर निवासी बड़ौली रोड थाना बड़ौत जनपद बागपत को गिरफ्तार किया गया है। एसपी अभिषेक सिंह ने इसकी पुष्टि की।
हाथरस में जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका था, इसी दौरान आरोपित युवक ने सीएम और पीएम का सिर कलम करने की धमकी दी थी, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया था। इस धमकी का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे की भी नींद उड़ गई और इस बात को लेकर भाजपाइयों में भी गुस्सा नजर आया। वायरल वीडियो में पुलिस इस शख्स को ले जाती हुई भी नजर आ रही है।
वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने मामले का त्वरित संज्ञान लिया और सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!