बिग ब्रेकिंग

24 घंटे बिजली और बिल होगा जीरो; तीसरे टर्म के लिए पीएम मोदी का वादा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पीएम मोदी की रैली के बाद रुद्रपुर में रोड शो, लोगों की उमड़ी भीड़
देहरादून : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शंखनाद रैली के बाद रुद्रपुर में रोड शो निकाला। पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी। सड़क के दूसरी ओर, लंबी-लंबी लाइनों में लोग पीएम मोदी को देखने के लिए खड़े रहे।
पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान किसी को भी नाराज नहीं किया। पीएम मोदी ने अपनी कार से बाहर खड़े होकर सभी लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। कई लंबी लाइनों में खड़े लोगों ने ‘मोदी’-‘मोदी’ के नारे लगाए। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोगों में भारी जोश और उत्साह दिखाई दिया। इससे पहले मोदी ग्राउंड में आयोजित पीएम मोदी की उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह उनकी गारंटी है कि देश दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा। उन्होंने कहा कि मोदी की जो गारंटी होती है वह जरूर पूरी होती है। पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से चुनावी वादा करते हुए कहा कि उत्तराखंड में लोगों का आने वाले दिनों में बिजली बिल जीरो होगा। यही नहीं, बिजली बिलों से लोगों की कमाई भी होगी। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पीएम सूर्य घर योजना शुरू की है। इस योजना से लोगों को 300 यूनिट तक बिजली फ्री में मिलेगी और ज्यादा बिजली उत्पादन होने पर बिजली से कमाई भी होगी। उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार मंगलवार को रुद्रपुर में आयोजित विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। वह मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। यही वजह है उत्तराखंड में पिछले 10 सालों इतना विकास हुआ है। लेकिन मोदी इसे केवल ट्रेलर मानता है। अभी बहुत आगे जाना है। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड पहुंचकर वह धन्य हो जाते हैं। यही वजह है कि पिछले 10 सालों में उत्तराखंड में तेजी से विकास हुआ है। उत्तराखंड के बॉर्डर एरिया पर रेल और सड़क कनेक्टिविटी पहले से ज्यादा बेहतर हुई है। कहना था कि उत्तराखंड में 85 हजार से ज्यादा पक्के मकान बनाए गए हैं, साढ़े पांच लाख शौचालयों का निर्माण हुआ है और पांच लाख से ज्यादा लोगों को उज्जवला योजना का लाभ मिला है।

इमरजेंसी मानसिकता वालो को सजा मिलनी चाहिए
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने अपने इरादे दिखा दिए हैं। कांग्रेस के शहजादे ने अपने इरादे दिखा दिए हैं। तीसरी बार भाजपा आई तो देश में आग लग जाएगी। दस साल सत्ता से बाहर क्या रहे ऐसी भाषा बोल रहे हैं। ऐसे लोगों को चुन-चुनकर बाहर करें। इमरजेंसी मानसिकता वालो को सजा मिलनी चाहिए।

तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर तेजी से होगें प्रहार
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कि तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा, यह गारंटी देने आया हूं। भ्रष्टाचार हर गरीब और मध्यम वर्ग का हक छीनता है। ऐसा नहीं होने दूंगा। कहा कि आने वाले पांच साल बड़े फैसलों के होंगे। इसके लिए मोदी को और मजबूत करना होगा।

पीएम मोदी का ‘उत्तराखंडियों’ से आग्रह
पीएम मोदी ने संबोधन के आखिरी में लोगों से निवेदन भी किया है। कहा कि आप सभी लोगा अपने-अपने गांव जरूर जाएं। गांव जाकर अपने-अपने देवी-देवताओं के मंदिर में जाकर मोदी की तरह से मत्था टेकना है। मादी ने कहा कि आप सभी को गांव में जाकर सभी को कहना है कि मोदी ने प्रमाण भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!