उत्तराखंड

चोरी कर फरार होने वाले दो लोगों को पुलिस ने दबोचा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई टिहरी। बीते मंगलवार को टिहरी झील घूमने आये देहरादून के पर्यटकों के पर्स झपटा मार कर स्कूटी से फरार होने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया है। पूछताछ में अन्य जगह हुई चोरियों के प्रयास का भी खुलासा हुआ है।
थानाध्यक्ष नई टिहरी कमल मोहन भंडारी ने जानकारी देते हुये बताया कि बीते मंगलवार को देहरादून से टिहरी झील घूमने आई भावना क्षेत्री पत्नी अमरीश क्षेत्री ने पुलिस ने तहरीर। बताया कि अपनी मित्र डा़ ति जैन के साथ टिहरी झील घूम रहे थे। इसी दौरान फोटोग्राफी भी कर रहे थे कि तभी झपट्टा मारकर स्कूटी सवार दो लोग पर्स लूटकर ले गए। एसएसपी नवनीत भुल्लर के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया। जांच के बाद पुलिस ने टिहरी के बुडोगी गांव निवासी 19 साल के अंशुमान रमोला पुत्र सुभाष चंद्र रमोला और 25 साल के टिहरी के ही लामकोट निवासी जसवंत सिंह पंवार पुत्र विशन सिंह पंवार को गिरफ्तार किया है। इनसे लूटे गए दोनों पर्स और उसमें रखे 15550 रुपये के साथ ही आईडी कार्ड बरामद किया है। वारदात में प्रयुक्त हुई स्कूटी को बरामद किया गया है। तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ 356 और 379 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी नशा करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपियों तक पहुंचने में सीसीटीवी फुटेज से अहम जानकारी मिली।
उन्होंने बताया कि बीती 14 फरवरी की रात्रि में सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कलेज में ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया था। इसके अलावा 15 फरवरी को जे ब्लाक नई टिहरी में एक दुकान में सामान लेने के बहाने जाने तथा दुकानदार की नजर बचाकर उसके गल्ले से 500 रूपये चुराने की बात भी स्वीकारी। आरोपियों की गिरफ्तारी में एसआई जितेंद्र कुमार, एसआई कविता, महेश पुरी व सुनील कुमार ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!