कोटद्वार-पौड़ी

गोखले मार्ग से पुलिस ने खदेड़े अतिक्रमणकारी, काटे चालान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : गोखले मार्ग में फैले रहेड़ी-ठेली व फड वालों के अतक्रिमण को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। शनिवार को पुलिस टीम ने मार्ग में पहुंचकर 15 अतिक्रमणकारियों के चालान काटे। इस दौरान रेहड़ी-ठेली व फड वालों को दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की सख्त चेतावनी दी गई।
शनिवार को अतिक्रमण हटाने गोखले मार्ग में पहुंची पुलिस टीम को देख अतिक्रमणकारियों में अफरा-तरफरी मच गई। रेहड़ी-ठेली व फड वाले अपना सामान लेकर इधर-उधर भागने लगे। वरिष्ठ उपनिरीक्षक जयपाल चौहान ने बताया कि एसएसपी श्वेता चौबे के दिशा-निर्देशन में पुलिस टीम ने गोखले मार्ग में शनिवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया है। जिसमें रेहड़ी, फड़ लगाने वाले 15 अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। रेहड़ी-ठेली व फड़ वालों को दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि अतिक्रमण के कारण गोखले मार्ग पर व्यवस्थाएं बदहाल हो रही है। ऐसे में व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान समय-समय पर चलाया जाएगा। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विनोद कुमार, उपनिरीक्षक संजय रावत समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

पुलिस के जाते ही सजी दुकानें
अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के बाद जैसे ही पुलिस टीम गोखले मार्ग से बाहर निकली मार्ग पर दोबारा अतिक्रणकारियों ने कब्जा कर दिया। ऐसे में आमजन पुलिस की इस कार्यप्रणाली को केवल खानापूर्ति ही बता रही थी। अतिक्रमण के कारण लोगों का सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया। वहीं, नगर निगम की ओर से गोखले मार्ग में पक्का निर्माण करने वाले अतिक्रमणकारियों को भी 15 दिन का समय दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!