उत्तराखंड

नौ दिन की तैनाती के बाद वापस लौटे पुलिस अधिकारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के क्षेत्राधिकारियों, कोतवाल और दारोगाओं के तबादला आदेशों पर नौ दिन बाद डीआईजी ने रोक लगा दी है। इसके बाद तबादला हुए सीओ, कोतवाल और दारोगाओं को एक बार फिर अपनी तैनाती पर वापस लौटने शुरू हो गया है।
बताते चलें कि 13 मार्च 2022 को तत्कालीन डीआईजी एवं एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने सीओ पंतनगर अमित कुमार को काशीपुर, सीओ वीर सिंह को काशीपुर से पंतनगर, सीओ वंदना वर्मा को बाजपुर से सितारगंज, सीओ ओमप्रकाश को किच्छा सितारगंज से सीओ ट्रैफिक और सीओ आशीष भारद्वाज को यातायात सीओ से बाजपुर भेजा गया था। इसके अलावा थाना प्रभारी बिजेंद्र शाह को गदरपुर से जसपुर, निरीक्षक राजेंद्र सिंह डांगी को पंतनगर से पुलिस कार्यालय, निरीक्षक सुंदरम शर्मा को थाना ट्रांजिट र्केप से पुलिस कार्यालय, एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट को थानाध्यक्ष गदरपुर, उपनिरीक्षक विद्यादत्त जोशी को थानाध्यक्ष आईटीआई से एसओजी प्रभारी, रंपुरा चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अनिल जोशी को थानाध्यक्ष आईटीआई, उपनिरीक्षक विनोद फर्त्याल को पुलिस कार्यालय से थानाध्यक्ष ट्रांजिट र्केप और उपनिरीक्षक अनिल उपाध्याय को पीआरओ एसएसपी से थानाध्यक्ष पंतनगर बनाया गया था।

[pdf-embedder url=”https://dainikjayantnews.com/wp-content/uploads/2022/03/Project-2-1.pdf” title=”Project 2″]
एसएसपी के आदेश देने के बाद 15 मार्च को डीआईजी द्वारा रोक लगाए जाने की चर्चाएं तेज हो गई थी। जिसका आदेश 22 मार्च को जारी किया गया। ऐसे में सीओ, कोतवाल और दरोगाओं को महज अभी नौ ही दिन तैनाती के हुए थे। डीआईजी नीलेश आनंद भरणे के नये आदेश के बाद सभी सीओ, कोतवाल और दारोगाओं को पुनरू अपनी पुरानी तैनाती के आदेश चर्चा का विषय बने हुए हैं। उधर, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि तत्कालीन एसएसपी के आदेशों पर रोक लगाने का निर्णय डीआईजी कुमाऊं का था। उनके द्वारा आदेश का पालन करते हुए स्थानांतरित हुए सीओ और अन्य अधिकारियों को पुरानी तैनाती का आदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!