स्थगित हुई क्लैट प्रवेश परीक्षा, आवेदन की आखिरी तारीख भी 15 जून तक बढ़ी

Spread the love

नई दिल्ली, एजेंसी। क्लेट 2021 विधि प्रवेश परीक्षा, कमन ल एडमिशन टेस्ट, क्लैट 2021 की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। परीक्षा आयोजित करने वाले बडी, कन्सोर्शियम अफ नेशनल ल यूनिवर्सिटीज (सीएनएलयू) ने क्लैट 2021 को स्थगित कर दिया है। सीएनएलयू द्वारा आज, 15 मई को जारी नोटिस के अनुसार 13 जून 2021 को आयोजित की जाने वाली क्लैट 2021 परीक्षा को पूरे देश में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है। परीक्षा की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।
सीएनएलयू ने क्लैट 2021 स्थगित करने के साथ ही परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख भी बढ़ा दी है। वर्ष 2021 की क्लैट परीक्षा के लिए उम्मीदवार अब 15 जून तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। जिन इच्टुक उम्मीदवारों ने क्लैट 2021 रजिस्ट्रेशन फर्म भर अभी तक नहीं भरा है, वे अफिशियल वेबसाइट, बवदेवतजपनउवदिसने़ंब़पद पर उपलबध कराये गये अनलाइन अप्लीकेशन फर्म के माध्यम से क्लैट रजिस्ट्रेशन 2021 कर सकते हैं।
सीएनएलयू द्वारा वर्ष 2021 के कार्यक्रम के क्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन आज, 15 मई 2021 को समाप्त होने थे। बता दें कि क्लैट 2021 रजिस्ट्रेशन 1 जनवरी से शुरू हुए थे रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 31 मार्च थी, जिसे बढ़ाकर पहले 30 अप्रैल और फिर 15 मई किया गया था।
सूत्रों का कहना है कि कानूनी सलाह लेने के बाद सुशील जल्द ही मामले में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सकता है। सुशील को अच्छी तरह पता है कि पुलिस के पास उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इसलिए सुशील अपने बचाव में हर संभव प्रयास कर रहा है।
वहीं सूत्रों का कहना है कि कानूनी सलाह लेने के बाद सुशील जल्द ही मामले में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सकता है। सुशील को अच्छी तरह पता है कि पुलिस के पास उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इसलिए सुशील अपने बचाव में हर संभव प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!