बिग ब्रेकिंग

फुलिण्डा-रामड़ी मार्ग पर असामाजिक तत्वों का आतंक, जनप्रतिनिधियों ने उठाई आवाज, जनप्रतिनिधियों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोटद्वार-फुलिण्ड-रामड़ी व चरेख-रामड़ी-बल्ली-मथाणा मोटर पर सुबह-सांय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जिस कारण क्षेत्र में किसी प्रकार की अनहोनी होने की आशंका बनी रहती है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व में इस संबंध में प्रशासन से शिकायत की गई थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। जिससे ग्रामीणों में रोष पनप रहा है। उन्होंने जल्द ही समस्या का निराकरण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
पठूड अकरा के जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह नेगी ने कहा कि कोटद्वार-फुलिण्ड-रामड़ी व चरेख-रामड़ी-बल्ली-मथाणा मोटर पर असामाजिक तत्वों की आवाजाही दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। असामाजिक तत्व सड़क किनारे व जंगलों में बैठकर शराब पीकर हुड़दंग मचाते है और घास काटने वाली व पशुओं को चराने वाली महिलाओं एवं ग्रामीणों को परेशान करते है। उन्होंने कहा कि गांव की महिलाएं जंगलों में घास लेने व मवेशी चराने जाती है, जो आजकल डर के साये में जंगल में जा रही है। कोरोना के दौर में आसामजिक तत्वों द्वारा मास्क का प्रयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किये जाने की वजह से क्षेत्र में कोरोना महामारी फैलने का खतरा भी मंडराने लगा है। यह लोग जंगलों एवं खेतों में गंदगी फैला रहे है, जो कि पर्यावरण के लिए खतरा है। उन्होंने क्षेत्र में असामाजिक तत्वों की आवाजाही पर रोक लगाने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। ताकि क्षेत्र में असामाजिक तत्वों, हुड़दंग मचाने वाले, जगह-जगह सड़क व जंगलों में शराब पीकर गंदगी करने वालों को रोका जा सकें। ज्ञापन में मोहर्न ंसह, खेम सिंह नेगी, जगमोहन सिंह, मार्न ंसह, चन्द्रमोहन सिंह, जय सिंह, दलीर्प ंसह, तीरथ सिंह नेगी, मंगल सिंह नेगी, वासुदेव सिंह, रितुराज नेगी, पंकज सिंह, राजेन्द्र सिंह, ताजवर सिंह, गोकुल सिंह, बलवान सिंह नेगी, बचर्न ंसह नेगी, बीरा देवी, शोभा देवी, कामिनी देवी, शान्ति देवी, यशोदा देवी, ममता नेगी, भागेश्वरी देवी, माहेश्वरी देवी, कमला, रीना नेगी, शीतल नेगी, शोभा, भगुली, गीता, कुसुमा, भगत सिंह के हस्ताक्षर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!