खेल

रैना के बाद अब ये खिलाड़ी छोड़ सकता है सीएसके का साथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़कर यूएई से भारत लौट आए हैं और वह आईपीएल का 13वां सीजन नहीं खेलेंगे. उनके अचानक ही भारत लौटने के फैसले पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. सीएसके ने तो ट्वीट करके कहा था कि टीम उनके परिवार के साथ है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके परिवार में कोई अनहोनी हुई है. हालांकि इसके बाद सुरेश रैना ने ही एक अखबार से बात करते हुए कि बच्चों से ज्यादा अहम कुछ नहीं है. वहीं अब सीएसके के मालिक श्रीनिवासन का कहना है कि रैना ने खराब होटल रूम की वजह से आईपीएल छोड़ा. कुछ मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना के मामले सामने आने के बाद रैना परेशान हो गए थे और उन्होंने यूएई छोड़ने का फैसला ले लिया था.
अब आ रही एक और खबर के मुताबिक रैना के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह भी इस आईपीएल को छोड़ सकते हैं. इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक हरभजन सिंह शायद आईपीएल के 13वें सीजन को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि हरभजन अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं.
पारिवारिक कारणों के कारण टीम के साथ नहीं गए थे हरभजन
हरभजन सिंह पारिवारिक कारणों के चलते चेन्नई सुपर किंग्स के साथ यूएई नहीं जा पाए थे और पिछले दिनों आई खबर के अनुसार एक सितंबर को उनके यूएई पहुंचने की योजना है, मगर अब रैना के वापस लौटने के बाद उनके भी न जाने की अटकलें लगाई जाने लगी है. यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले उन्हें भारत में दो कोविड टेस्ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह रवाना हो पाएंगे. मगर अभी तक उनके कोविड जांच को लेकर कोई खबर नहीं आई. इसके बाद से उनके यूएई के लिए उड़ान भरने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!