कोटद्वार-पौड़ी

रैली निकालकर दिया स्वच्छता का संदेश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: नगर पंचायत थलीसैंण में स्वच्छता पखवाड़े एवं इंडियन स्वच्छता लीग के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान क्षेत्र में रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया।
उपजिलाधिकारी नवाजिश खालिक के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विभिन्न विद्यालयों के साथ ही सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों ने क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाया। साथ ही क्षेत्र में जागरूकता रैली भी निकाली गई। जिसके माध्यम से लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया गया। ग्रामीणों को सूखे कूड़े व गीले कूड़े के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान डेंगू से भी बचाव के बारे में बताया गया। ग्रामीणों से अपने आसपास कहीं भी पानी जमा न होने देने की अपील की गई। इस मौके पर नगर पंचायत थलीसैण के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर सत्येंद्र सेमवाल, खंड विकास अधिकारी टीकाराम कोटियाल, तहसीलदार भीम सिंह असवाल, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र सिंह, बी०ओ०पीआरडी दिनेश सिंह चौहान, सहायक विकास अधिकारी कोऑपरेटिव अनूप सिंह, जिला विधिक प्राधिकरण सेवा की सदस्या अमिता देवी आदि मौजूद रहे।

नगर पंचायत सतपुली की अध्यक्ष अंजना वर्मा के नेतृत्व में भी स्वच्छता अभियान चलाया गया। टीम ने घर-घर जाकर लोगों को स्वच्छता के बारे में जानकारी दी। कहा कि स्वच्छ व स्वस्थ भारत निर्माण के लिए हमें साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना होगा। अभियान के दौरान नयार नदी के आसपास भी साफ-सफाई की गई। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी सीमा रावत, स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर प्रेम सिंह रावत, व्यापार मंडल सतपुली के अध्यक्ष जयदीप नेगी , वेद प्रकाश वर्मा, विनोद घिल्डियाल, बृजमोहन रावत, मनीष खुगशाल, पुष्पेंद्र राणा, रत्नेश बौंठियाल आदि मौजूद रहे। अभियान में शामिल प्रत्येक व्यक्ति को टीशर्ट व टोपी भी वितरित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!