बिग ब्रेकिंग

दहशत में रैपर का परिवार: हनी सिंह को पुलिस ने दी सुरक्षा, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी थी जान से मारने की धमकी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली पुलिस ने रैपर और सिंगर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा मुहैया करा दी है। आधुनिक हथियारों से लैस दो पुलिसकर्मी 24 घंटे साथ रहेंगे। अगर वह दिल्ली से बाहर जाएंगे तब भी पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने हनी सिंह को 24 घंटे सुरक्षा मुहैया कराने की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी धमकी की समीक्षा की जा रही है। गैंगस्टर गोल्डी बरार से धमकी मिलने के बाद सिंगर ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मांगी थी।
हनी सिंह से गत बुधवार को कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। हनी सिंह ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस मुख्यालय जाकर पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से की थी। पुलिस आयुक्त के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हनी सिंह के मैनेजर रोहित छावड़ा ने धमकी भरे दो फोन उठाए थे। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए। मैनेजर ने जब फोन नहीं उठाए तो गैंगस्टर ने धमकी भरा वॉयस मैसेज भेजा। शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों को लग रहा है कि पीछे से जो व्यक्ति बोल रहा है वह गोल्डी बरार ही है। इसके बावजूद दिल्ली पुलिस ने गोल्डी बरार की आवाज के सैंपल को मिलान के लिए भेजा है। दिल्ली पुलिस ने धमकी को लेकर सीबीआई व इंटरपोल की मदद से विदेश एजेंसियों से संपर्क साधा है।
जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हनी सिंह व उनका परिवार डरा हुआ है। सिंगर ने कहा कि मेरे साथ जिंदगी में यह पहली बार हुआ है। मैं डरा हुआ हूं। मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है। मुझे सिर्फ मौत से डर लगता है। मुक्तसर साहिब का रहने वाला गोल्डी बरार उर्फ सतविंदरजीत सिंह का जन्म 1994 में हुआ था। उसे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है, जो फिलहाल कनाडा से ही पूरे गिरोह को चला रहा है।
बरार के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और जबरन उगाही जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। गोल्डी बरार गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है। इससे पहले उसने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!