रविंद्र जडेजा ने शेयर किया डब्ल्युटीसी फाइनल मे भारतीय टीम की जर्सी का विंटेज लुक

Spread the love

हर बढ़ते दिन के साथ भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 जून को होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. इसी सिलसिले में कभी आईसीसी तो कभी दोनों टीमों के क्रिकेट बोड्र्स की तरफ़ से नई-नई अपडेट्स सुनने को मिल रही हैं. हाल ही में रविंद्र जडेजा ने भी एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है.
बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी कंधे की चोट के बाद जडेजा बीते महीने आईपीएल से पहले ही रिकवर हुए हैं. जिसके बाद वो पूरी तरह से टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी दौरान हाल ही में जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद तमाम क्रिकेट फ़ैंस की तरफ़ से प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.
सौराष्ट्र के 33 वर्षीय सीनियर भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए भारतीय टीम के स्वेटर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल, ये स्वेटर उसी यूनिफ़ॉर्म का हिस्सा है जो भारतीय टीम साउथैम्पटन में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल में पहनने वाली है.
3 महीने तक चलेगा भारतीय टीम का इंग्लिश दौरा
फ़िलहाल भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई में आईसोलशन में है. जिसके बाद टीम को इंग्लैंड पहुंचने पर भी अपना तय क्वारंटाइन पीरियड़ बिताना होगा. गौरतलब है कि अंग्रेजी सरज़मीं पर 3 महीने से ज़्यादा चलने वाले इस दौरे पर भारतीय टीम को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अलावा 5 मैचों की टी20 सीरीज़ भी खेलनी है.
इससे पहले भारत दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलने आई जो रूट की इंग्लिश टीम को विराट कोहली की कप्तानी वाली युवा भारतीय टीम ने 3-1 की करारी शिकस्त देकर फ़ाइनल में जगह बनाई थी. इस सीरीज़ में भारतीय टीम की तरफ़ से रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में खेलने वाले अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 27 विकेट चटकाए थे.
रिकवरी के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय खेलने उतरेंगे जडेजा
वैसे, दिलचस्प बात ये है कि कंधे की चोट से उबरने के बाद सीनियर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की भारतीय टीम के साथ ये पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी चोट से रिकवरी की वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ़ घरेलू टेस्ट सीरीज़ का भी हिस्सा नहीं थे.
हालांकि रिकवरी के बाद जडेजा पिछले महीने अप्रैल में खेले गए आईपीएल के पहले हिस्से में खेलते हुए नज़र आए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए उन्होंने अपने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!