बिग ब्रेकिंग

आखिरकार 48 घंटे बाद आईसीयू से बाहर आए ऋषभ पंत, प्राइवेट वार्ड में किया शिफ्ट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून । भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत 48 घंटे बाद मैक्स अस्पताल के आईसीयू से बाहर आ गए हैं। उन्हें अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। पांच विशेषज्ञ डक्टरों की टीम चौबीसों घंटे उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। अस्पताल प्रबंधन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पंत की हालत में तेजी से सुधार आ रहा है।
बता दें कि शुक्रवार सुबह पांच बजे के करीब दिल्ली-हरिद्वार मार्ग पर नारसन के पासाषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे, जबकि उनकी कार आग लगने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।
हादसे के बाद पंत को नारसन स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया। शुक्रवार से अस्पताल के विशेषज्ञों की टीम पंत का इलाज कर रही है।
डक्टरों का कहना है कि पंत को कई जगह गंभीर चोट लगने व लिगामेंट फटने की वजह से अब भी काफी दर्द महसूस हो रहा है। उन्हें इस दर्द से पूरी तरह निजात मिलने में थोड़ा समय लगेगा। उधर, रविवार को यह अफवाह भी चर्चाओं में रही कि पंत को लीव अगेंस्ट मेडिकल एडवाइज के तहत छुट्टी दिए जाने की गुजारिश की गई है।
हालांकि, अस्पताल प्रबंधन ने इसे बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर पंत को पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही अस्पताल से टुट्टी दी जा सकती है। वहीं, केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने रविवार को फोन पराषभ पंत की माता सरोज पंत से बात की और हालचाल जाना।
इसके बाद उन्होंने मैक्स अस्पताल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट व यूनिट हेड ड़ संदीप तनवर से बात कर पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा किाषभ पंत अब आईसीयू से शिफ्ट होकर प्राइवेट वार्ड में आ गए हैं। उनके स्वास्थ्य में बेहतर सुधार है और जल्द ही वह बल्ले से अपना जलवा दिखाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!