बिग ब्रेकिंग

ऋषभ की प्लास्टिक सर्जरी सम्पन्न, डीडीसीए डायरेक्टर ने कहा- गड्ढे के कारण हुआ हादसा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने कहा है कि सड़क पर गड्ढा होने के कारण ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हुई है। शनिवार को उन्घ्होंने देहरादून के मैक्घ्स अस्घ्पताल पहुंचकराषभ पंत से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।
डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गड्ढे के कारण यह हादसा हुआ है। उन्घ्होंने कहा किाषभ की प्घ्लास्टिक सर्जरी हो गई है। उन्होंने ऋषभ पंत, उनकी मां और डक्टरों से बात की है।
ऋषभ पंत की हालत सामान्य बनी है और विशेषज्ञ डक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी एयरलिफ्ट करने का कोई प्लान नहीं है और ना ही कोई जरूरत अभी है। हालांकि लिगामेंट के उपचार के लिए उन्हें बाद में शिफ्ट किया जा सकता है।
दिल्घ्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा शनिवार को मैक्स हस्पिटल पहुंचे। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मााषभ पंत का हाल जानने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे।
उनके साथ क्रिकेट एसोसिएशन अफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा व सदस्य अमित कपूर रहे। देहरादून जिलाधिकारी सोनिका और एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर भी मैक्स अस्पताल पहुंचे। खानपुर विधायक उमेश कुमार भी वहां मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!