उत्तराखंड

हत्या कर आंगन में शव दबाने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार रुद्रपुर। मदनापुर गांव निवासी प्रेम सिंह खड़ायत हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी हर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल हर्ष की बाइक को भी बरामद कर लिया है। मंगलवार की दोपहर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है जबकि साक्ष्य छिपाने के दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं। गांव मदनापुर निवासी इंद्रा देवी पत्नी कुंदन सिंह खड़ायत ने बीते छह जून को थाने में तहरीर देकर 23 वर्षीय पुत्र प्रेम सिंह खड़ायत की गुमशुद्गी दर्ज कराते हुए बेटे की हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने प्रेम सिंह के दोस्त सूरजपुर गदरपुर निवासी जंग बहादुर पुत्र सम्पत राम को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने जंग बहादुर की निशानदेही पर उसके घर के पास से एक खड्डे से प्रेम सिंह का शव बरामद किया था। बाद में उसे जेल भेज दिया गया था। हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी हर्ष चौधरी व उसके पिता जितेंद्र चौधरी निवासी चक्कीमोड़ फरार चल रहे थे। थानाध्यक्ष अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया मंगलवार को मुख्य आरोपी हर्ष को रामबाग क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका पिता जितेंद्र चौधरी व जंग बहादुर का भाई छोटू अभी फरार हैं। फावड़ा भी बरामद कियारू हर्ष चौधरी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये गड्डा खोदने मे प्रयुक्त फड़वा भी बरामद कर लिया है। हर्ष चौधरी ने पुलिस को बताया कि प्रेम सिंह उनका दोस्त था, दोनों साथ बैठकर शराब पीते थे। शराब पीने के बाद प्रेम सिंह उग्र हो जाता था और अक्सर उसकी पिटाई करता था। जिससे क्रोधित होकर उसने प्रेम को ठिकाने लगाने की ठान ली और जंगबहादुर के साथ मिलकर प्रेम की हत्या कर दी।

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

x

रुद्रपुर। मदनापुर गांव निवासी प्रेम सिंह खड़ायत हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी हर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल हर्ष की बाइक को भी बरामद कर लिया है। मंगलवार की दोपहर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है जबकि साक्ष्य छिपाने के दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं।
गांव मदनापुर निवासी इंद्रा देवी पत्नी कुंदन सिंह खड़ायत ने बीते छह जून को थाने में तहरीर देकर 23 वर्षीय पुत्र प्रेम सिंह खड़ायत की गुमशुद्गी दर्ज कराते हुए बेटे की हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने प्रेम सिंह के दोस्त सूरजपुर गदरपुर निवासी जंग बहादुर पुत्र सम्पत राम को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने जंग बहादुर की निशानदेही पर उसके घर के पास से एक खड्डे से प्रेम सिंह का शव बरामद किया था। बाद में उसे जेल भेज दिया गया था। हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी हर्ष चौधरी व उसके पिता जितेंद्र चौधरी निवासी चक्कीमोड़ फरार चल रहे थे। थानाध्यक्ष अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया मंगलवार को मुख्य आरोपी हर्ष को रामबाग क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका पिता जितेंद्र चौधरी व जंग बहादुर का भाई छोटू अभी फरार हैं।
फावड़ा भी बरामद कियारू हर्ष चौधरी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये गड्डा खोदने मे प्रयुक्त फड़वा भी बरामद कर लिया है। हर्ष चौधरी ने पुलिस को बताया कि प्रेम सिंह उनका दोस्त था, दोनों साथ बैठकर शराब पीते थे। शराब पीने के बाद प्रेम सिंह उग्र हो जाता था और अक्सर उसकी पिटाई करता था। जिससे क्रोधित होकर उसने प्रेम को ठिकाने लगाने की ठान ली और जंगबहादुर के साथ मिलकर प्रेम की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!