बिग ब्रेकिंग

बीच सड़क पर युवक और कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल में हाथापाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश । ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक युवक में हाथापाई का मामला सामने आया है। हाथापाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मंत्री एक कार्यक्रम से निकलकर अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान वे जाम में रुक गए। तभी दो युवक बाइक से उतरे और कार के आगे आकर अपनी समस्या बताने लगे। इसी दौरान मंत्री और युवक में तीखी बहस शुरू हो गई जो देखते ही देखते हथापाई में बदल गई।
युवक खुद को सोशल वर्कर बताता है। मंत्री अग्रवाल के पीए कौशल बिल्जवाण ने बताया कि युवक ने पहले मंत्री को गाली दी फिर कॉलर पकड़ा और पीछे धकेलने लगा। इस दौरान उनका कुर्ता फट गया। तभी गनर ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की, वह नहीं हटा तो गनर ने दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान मंत्री भी उन्हें पीटते दिख रहे हैं। थोड़ी देर बाद दोनों युवक मौके से भाग गए। इस दौरान सड़क पर काफी लोग एकत्र हो गए। इन्हीं में से किसी का बनाया वीडियो वायरल हो रहा है।
कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि भारद्वाज हॉस्पिटल के पास निर्माण कार्यों के चलते जाम लगा हुआ था। इस दौरान दो बाइक सवार युवक उनके वाहन के बगल में आकर गाली गलौज करने लगे और उनके वाहन के शीशे पर प्रहार करने लगे। इस दौरान वाहन से उतरकर उन्होंने गाली गलौज करने को लेकर युवक को समझाया। लेकिन युवक ने उनका कॉलर पकड़ते हुए हाथापाई शुरू कर दी। जिसमें उनका कुर्ता भी फट गया। उनके सुरक्षाकर्मी ने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने सुरक्षाकर्मी के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी और उसकी वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद उनकी सलामती के लिए सुरक्षाकर्मी को बचाव करना पड़ा। उन्होंने कहा कि एक कैबिनेट मंत्री पर राह चलते इस तरह से आक्रमण करना युवकों की गुंडागर्दी को दर्शाता है। कहा कि संबंधित युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर हाथापाई के आरोपियों को गायब करने का आरोप लगाया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, मामला बढ़ता देख ऋषिकेश के समीपवर्ती सभी थानों व कोतवाली से पुलिस बल बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!