देश-विदेश

शाह ने अब धार की चुनावी सभा में किया 3 दीवाली मनाने का जिक्र; कांग्रेस पर इसी को लेकर साधा निशाना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

धार , एजेंसी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को प्रदेश के धार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। धार में वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने भारत माता की जय नारा लगाकर ‘एमपी के मन में मोदी’ सभा की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि राजा भोज की इस महान नगर में इतनी बड़ी संख्या में आए हुए प्यारे भाइयों, बहनों, माताओं और में मेरे जिगर के टुकड़े जैसे युवा मित्रों आप सभी को नमस्कार। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को पूरे मध्यप्रदेश की जनता को दीपावली की बहुत-बहुत अग्रिम शुभकामनाएं देना चाहता हूं।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कल धनतेरस थी और आज रूपचौदस है, कल दीपावली है। उन्होंने सभा से पूछा कि कल पटाखे जलाओगे क्या, अरे जोर से बोलो जलाओगे। इस बार मध्यप्रदेश में तीन बार दीपावली मनानी है। कितनी बार तीन बार। उन्होंने कहा कि अरे धार वालों बोल तो देते हो कि तीन बार दीपावली मानानी है, मगर क्यों? अरे रहने दो बहन जी, मैं बताता हूं आपको। देखिए पहली दीपावली तो कल मनाओगे, बरोबर है। दूसरी दीपावली तीन दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाकर मनानी है। दो हो गईं और तीसरी दीपावली 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में राम लला बैठें तब मनानी है। मुझे बताओ धार वालों तीनों दीपावली मनाओगे? इसके जवाब में सभा में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब उत्साह दिखाया।
इसके बाद शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 से ‘रामलला को अपमानित’ करके टेंट बिठाए रखा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उनका मंदिर नहीं बनने दिया। कांग्रेस पार्टी ने मंदिर को लटकाने का, भटकाने का और अटकाने का काम किया। आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। अब 22 जनवरी को रामलला अपने मंदिर में विराजमान हो जाएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!