कोटद्वार-पौड़ी

यमकेश्वर से शैलेंद्र सिंह रावत ने किया नामांकन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-समर्थकों के साथ जोरदार नारेबाजी के बीच पहुंचे पौड़ी
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : यमकेश्वर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को नामांकन किया। वह समर्थकों के साथ जोरदार नारेबाजी के बीच पौड़ी में नामांकन कार्यालय पहुंचे। नामांकन के बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की और यमकेश्वर क्षेत्र को विकास की दौड़ में सबसे आगे करने के लिए अपनी रणनीति बताई।
यमकेश्वर से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह लगातार जनता से जुड़े रहते हैं और उनके हर सुख-दुख में साथ निभाते हैं। उन्हें उम्मीद है कि जनता इस बार उन्हें जरूर मौका देगी, जिससे वह यमकेश्वर के थमे विकास के पहिये को रफ्तार दे सकें। रावत ने कहा कि पांच साल में बीजेपी ने कुछ नहीं किया लिहाजा इस बार यहां चेहरा ही बदल दिया है, लेकिन यमकेश्वर की जनता इस बार कांगे्रस के साथ है। इस मौके पर पूर्व प्रमुख प्रशांत बडोनी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस विनोद नेगी आदि भी मौजूद रहे।
यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में भी इस बार कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। जहां एक ओर भाजपा ने अपनी रणनीति बदलते हुए रेणु बिष्ट को मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने शैलेंद्र सिंह रावत पर विश्वास जताया है। शैलेंद्र सिंह रावत इस बार पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरें हैं और अपनी जीत को पक्का मान रहे हैं। हालांकि, यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि जनता किसे अपना आशीर्वाद देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!