कांग्रेस नेता की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद, पुलिस पर थूकाय वीडियो वायरल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेसंी। ईडी द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध कर रहीं कांग्रेस की एक नेता की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा मंगलवार को सुरक्षा कर्मियों पर थूकते नजर आईं। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी उन पर निशाना साधा है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस की एक वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी का वीडियो सामने आया था जिसमें वे एक पुलिस अधिकारी का कलर पकड़ते हुए दिख रही थीं।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में चार दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पेश हुए और जांच एजेंसी उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता भी लगातार अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।
महिला कांग्रेस अध्यक्ष का वीडियो शेयर किया है। वे ईडी के खिलाफ दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं। इस घटना पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।
सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, ष्शर्मनाक और निंदनीय। असम में पुलिस की पिटाई करने के बाद और हैदराबाद में उसका कलर पकड़ने के बाद अब महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने पुलिस और महिला सुरक्षा कर्मियों पर थूका। केवल इसलिए थूक दिया क्योंकि राहुल से ईडी भ्रष्टाचार के लिए पूछताछ कर रही है। क्या सोनिया, प्रियंका और राहुल उन पर कार्रवाई करेंगे?ष्

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!