शराब में जहर पीकर पहुंचा कोतवाली… बोला-मुझे बीवी से तलाक चाहिए, और हो गई मौत

Spread the love

संवाददाता, टनकपुर। चंपावत जिले के टनकपुर कोतवाली में गुरुवार को आया एक मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं था। एक युवक विषाक्त पदार्थ खाकर कोतवाली पहुंच गया और बोला कि मुझे बीवी से तलाक चाहिए। मैं कुछ घंटों का ही मेहमान हूं। यह सुनकर सब हक्के बक्के रह गए। यह देख जब पुलिस को युवक के विषाक्त पदार्थ खाने का अंदेशा हुआ तो उसे आनन-फानन में तुरंत संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।
कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानखेड़ा निवासी जगदीश नाथ 31 पुत्र भवानी नाथ का अपनी पत्नी हीरा नाथ से अक्सर विवाद होता रहता था। गुरुवार को हीरा कोतवाली आ गई और बोलने लगी कि पति शराब पीकर मारपीट कर रहा है। जिस पर पुलिस जगदीश नाथ को कोतवाली बुलाया गया। इस पर वह शराब के साथ कीटनाशक दवाई खा कर कोतवाली पहुंच गया और कहने लगा कि मुझे मेरी बीबी से तलाक दिला दो और में कुछ ही घंटो का मेहमान हूं।
जब एसआई योगेश दत्त को इसकी भनक लगी तो वह अपने वाहन से संयुक्त चिकित्सालय ले आए और परिजनों को इसकी सूचना दे दी। जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉ. आफताब आलम ने बताया कि युवक ने बहुत अधिक मात्रा में नूवान पी रखी थी। बताया जाता है कि सात साल पूर्व नेपाल से मृतक की शादी हुई थी जिसका पांच वर्ष का बेटा है। वही एसएसआई योगेश ने बताया कि पीएम कर पंचनामा भरवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!