बिग ब्रेकिंग

शहरी विकास मंत्री कौशिक कोरोना पजिटिव, एम्स में भर्ती

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक एंटीजन टेस्ट में कोरोना पजिटिव पाए गए। इसे देखते हुए हरिद्वार के सीएमओ और डीएम की सलाह पर कौशिक देर शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स),ाषिकेश में भर्ती हो गए। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उनकी आरटी-पीसीआर जांच भी कराई गई है, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को मिलेगी। उधर, षि मंत्री सुबोध उनियाल भी अगले तीन दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। उनियाल ने यह कदम अपने पुत्र और भतीजी की कोरोना जांच रिपोर्ट पजिटिव पाए जाने के बाद उठाया है। उनका स्टाफ भी सेल्फ आइसोलेट हो गया है।
सरकार के प्रवक्ता एवं शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के स्टाफ में शामिल एक पीआरओ कोरोना पजिटिव पाए गए थे। शनिवार को इसकी रिपोर्ट मिलने के बाद से कैबिनेट मंत्री कौशिक सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वह हरिद्वार में एक निजी अस्पताल में भर्ती भी हो गए थे। कैबिनेट मंत्री कौशिक के अनुसार रविवार को उनका एंटीजन टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पजिटिव आई। हालांकि, इससे पहले हुए रैपिड टेस्ट में वह निगेटिव पाए गए थे। कौशिक के अनुसार रविवार को ही उन्होंने कोरोना जांच के मद्देनजर निजी लैब से आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया। इसका सैंपल दिल्ली भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को मिलेगी।
उधर, षि मंत्री सुबोध उनियाल के पुत्र और भतीजी को हल्के बुखार की शिकायत होने पर उनकी कोरोना जांच कराई गई। इसमें दोनों की जांच रिपोर्ट पजिटिव आई है। इसे देखते हुए कैबिनेट मंत्री उनियाल ने स्वयं को यमुना कलोनी स्थित शासकीय आवास में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह सोमवार को कोरोना जांच भी कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!