Uncategorized

शिवसेना ने की जनहित के मुद्दों पर चर्चा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। शिवसेना कार्यकर्ताओं की बैठक आर्य नगर स्थित जिला कैंप कार्यालय पर आयोजित की गई। जनहित के कई मुद्दों पर चर्चा की गई।
जिला प्रमुख अशोक शर्मा ने कहा कि हरिद्वार जिले में सभी सरकारी दफ्तरों में गरीब जनता की किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। गरीब जनता को काम के नाम पर चक्कर काटने पड़ रहे हैं। यह उत्तराखंड भाजपा सरकार की नाकामी है। हर कार्य में गरीब जनता को रिश्वत देनी पड़ रही है। उत्तराखंड सरकार में हर काम का शुल्क गरीब जनता को देना पड़ रहा है। कहा कि जनपद के थानों के बहुत बुरे हाल हैं। बिना रिश्वत के गरीब जनता का कार्य नहीं हो रहा है। अधिकारियों से शिकायत करने पर भी कोई निवारण नहीं होता है। शिवसेना जल्द ही जनहित के मुद्दों को लेकर अधिकारी और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर पोल खोलने का काम करेगी। जिला उपप्रमुख संजय चौहान ने आरोप लगाया कि कुंभ के नाम पर करोड़ों रुपये डकारे गए हैं। कुंभ केवल नाम का रह गया है। जिला कोषाध्यक्ष आबाद कुरैशी ने कहा कि मंत्री और मेयर की राजनीति के चलते जगह-जगह गंदगी के अंबार लगे पड़े हैं। ज्वालापुर में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है। नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि ज्वालापुर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर चौहान और संचालन जिला उप प्रमुख मास्टर जगपाल सैनी शिवसेना ने किया।
बैठक में अनिल कुमार गुप्ता, डॉ. अतर सिंह चौधरी, राजेश भट्ट, अमरदीप मुनिया, संजय भाटी, राकेश कश्यप, विजेंद्र कपिल, मनोज कुमार, विक्रम कुमार, मुकेश कुमार, नजीम कुरैशी, दिलशाद कुरैशी, संदीप गौड़, रवि बक्शी, सुदेश कुमार, मयंक धीमान, नरेश धीमान, संदीप, राजेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!