बिग ब्रेकिंग

सिद्घू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी, पाकिस्तान नंबर से आए वाट्सएप मैसेज में लिखा- अब बापू तेरा नंबर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मानसा, एजेंसी। हमले में मारे गए पंजाबी गायक सिद्घू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से धमकी आई है, जिसमें लिखा है- अब तेरा नंबर है बापू। यह जानकारी सिद्घू मूसेवाला के ताया ने मानसा के एसएसपी को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर दी है। मानसा के एसएसपी गौरव तूरा ने इसकी पुष्टि की है।
मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से इंटरनेट मीडिया पर धमकी भरा मैसेज मिलने की सूचना मिलने पर मानसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज आया है उसके बारे में पता किया जा रहा है। बता दें, पंजाबी गायक सिद्घू मूसेवाला की मानसा के गांव जवाहरके में 29 मई को हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से परिवार सकते में है। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। अब पिता को मिली धमकी से पुलिस की चिंता बढ़ गई है। वहीं, सिद्घू मूसेवाला मर्डर मामले में फरार शूटर मनप्रीत सिंह मनु कुस्सा और जगरूप सिंह रूपा को कल पुलिस एनकाउंटर में मार गिरा दिया गया। रूपा के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज थे। अदालत ने रूपा को भगोड़ा करार दिया था। सिद्घू मूसेवाला की हत्या के मामले में वह मुख्य शूटरों में शामिल था।
उधर, सिद्घू मूसेवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के स्टोरी सेक्शन में सूचना दी गई, जिसमें कहा गया कि जो मूसेवाला के माता-पिता से मिलना चाहते हैं और उनके घर पर शोक मनाना चाहते हैं, उनके लिए यह सूचना है कि सिद्घू मूसेवाला के माता-पिता कुछ महीनों के लिए गांव से बाहर गए हैंं, जो भी उनसे मिलने आ रहे हैं उनसे अनुरोध है कि निराश न हों। हम आपको पोस्ट के माध्यम से अपडेट रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!