उत्तराखंड

हरिद्वार: विहिप नेता साध्वी प्राची को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी, उर्दू में लिखा पत्र, सीएम योगी का भी जिक्र

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। हरिपुर कला स्थित वेद निकेतन आश्रम में उर्दू भाषा में लिखा एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें साध्वी प्राची को धमकी दी गई है।
इस पत्र में उदयपुर की घटना का जिक्र किया गया है। साध्वी प्राची हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता कर आरोपितों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग की है। प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि आश्रम की साफ सफाई के दौरान उर्दू में लिखा एक पत्र मिला है। किसी से पत्र बनवाने पर पता चला है कि उन्हें सर काटने की धमकी दी गई है।
पत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कान खोल कर सुन लेने की धमकी दी गई है। हालांकि, पत्र में धमकी देने वाले का कोई नाम नहीं लिखा गया है।
उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का उदाहरण भी पत्र में दिया गया है। साध्वी प्राची ने कहा विदेश में असामाजिक शक्तियां पर उठा रहे हैं। इसके पीटे उन्हीं का हाथ हो सकता है। बताया कि इससे पहले भी उन्हें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ और दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकियां मिल चुकी हैं।
साध्वी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। बताया कि सुरक्षा की मांग को लेकर वह जल्द ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करेंगी। हालांकि, साध्वी प्राची ने अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं की है। उनका कहना है कि जल्द शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!