बिग ब्रेकिंग

बीजेपी के संकल्प पत्र पर आगे बढ़ रही प्रदेश सरकार: सीएम धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। भाजपा के तीन दिवसीय प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र के मौके पर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आगे आने वाले चुनौतियों से तैयार रहने का संदेश पार्टी के पदाधिकारियों को दिया।
उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य के लिए अनेकों विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आने वाले दशक उत्तराखंड का होगा। अगले 10 वर्षों के रोडमैप पर सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी का संकल्प पत्र एक-एक बिंदु पर आगे बढ़ रहे हैं।
जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए उत्तराखंड सरकार प्रतिबद्घ है। गुरुवार को सीएम के आने से पहले तीन सत्रों पर विभिन्न मुददो पर चर्चा की गई। दूसरे और तीसरे सत्र में मीडिया के उपयोगिता व मानववाद और एकांतवाद पर संबोधन किया गया।
समापन मौके पर उन्होंने अपने उद्बबोधन में सीएम ने कहा कि हमे आने वाले चुनौतियों के लिए तैयार रहना होगा इसके लिए पार्टी कार्यकताओं को अभी से तैयारी पूरी करनी है।
उन्होंने बताया कि संगठन के तौर पर काम करते हैं तो सभी को मौके दिए जाने की कोशिश रहती है अगर किसी की बारी देर से आती है तो उसे परेशान नहीं होना चाहिए पार्टी में सच्चे मन से पार्टी के के प्रति किए गए कार्यों का आंकलन होता है और उसे अहम जिम्मेदारियां दी जाती हैं।
सत्र समाप्त होने के बाद चर्चा सत्र किया गया जिसमें प्रशिक्षण शिविर के सभी बिंदुओं पर फोकस करते हुए उत्तराखंड में अगले वर्ष नगर निकाय चुनाव व 2024 को ध्यान में रखकर काम करने की बात कही गई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश संगठन मंत्री अजय कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेन्द्र चौधरी, कार्यक्रम संयोजक ज्योती प्रसाद गैरोला बलराज पासी, सुरेश भट्ट, महापौर उषा चौधरी, गुरविंदर सिंह चण्डोक, रीति नागर समेत भाजपा युवा मोर्चा भाजपा महिला मोर्चा एवं समस्त प्रकोष्ठ के भाजपा के कार्यकर्ता और पदाध्किारी मौजूद रहे।
प्रशिक्षण वर्ग समाप्त होने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खुली जीप में सवार होकर किला मुहल्ले से लेकर एमपी चौक तक रोड शो निकाला जहां जगह- जगह पर व्यापारियो ने उनका स्वागत किया। सीएम ने बाजार विजयी प्रतीक चिन्न बनाकर सभी का आभार जताया। सीएम पुष्कर सिंह धामी को एपी चौक पर संबोधन भी करना था लेकिन अचानक उनका कार्यक्रम देहरादून के लिए निकलने के लिए हो गया ओर वह सीधे हैलीपेड के लिए निकल गए।
आखिरी प्रशिक्षण वर्ग के बाद नेताओं के साथ फोटो लेने की होड दिखी। प्रदेश के नेताओं के साथ फोटो लेकर इंटरनेट मीडिया पर डालने की आदत को लेकर संगठन के एक बड़े नेता ने कार्यकर्ताओं की क्लास ली। उन्होंने बताया कि छपास और दिखास जैसी गतिविधियों से युवा कार्यकर्ताओं को बचना होगा और संगठन कैसे काम करता है इसको समझने के लिए फोकस करना होगा।
काशीपुर बार एसोसिएशन काशीपुर के पदाधिकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चौधरी व सचिव प्रदीप कुमार चौहान के नेतृत्व में माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले और उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री को दिया।
इस दौरान मुख्य रूप से अध्यक्ष संजय चौधरी ,उपाध्यक्ष ताजबार अब्बास नकवी, सचिव प्रदीप कुमार चौहान, उपसचिव अनिल शर्मा, कोषाध्यक्ष सनत कुमार पैगिया, आय-व्यय निरीक्षक भास्कर त्यागी, पुस्तकालय अध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट, प्रेस प्रवक्ता शैलेंद्र कुमार मिश्रा ,रहमत अली खान ,शिवदत्त शर्मा ,सौरभ चतुर्वेदी आदि अधिवक्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!