कोटद्वार-पौड़ी

छुट्टी पर घर आए सैनिक की बाइक दुर्घटना में मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रिखणीखाल ब्लॉक के अंतर्गत सिरोबाड़ी-ढौंटियाल मार्ग के मध्य हुआ हादसा
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : छुट्टी लेकर घर आए एक सैनिक की रिखणीखाल ब्लॉक के सिरोबाड़ी-ढौंटियाल के मध्य पुलिया से समीप हुई बाइक दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना में घायल एक अन्य युवक को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती करवाया गया है। सैनिक की कुछ माह पूर्व ही सगाई हुई थी।
रिखणीखाल ब्लॉक के अंतर्गत धामदार निवासी दिलवर सिंह ने बताया कि उनका बेटा मनवर सिंह (27) 6-मैकेनाइज्ड में तैनात था। कुछ दिन पूर्व ही वह एक माह की छुट्टी लेकर कोटद्वार अपने घर आया हुआ था। बताया कि शुक्रवार को वह अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव धामदार जा रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य मैक्स से जा रहे थे। जबकि, उनका बेटा अपने मित्र कर्तिया निवासी संजय के साथ बाइक से जा रहा था। बताया कि सिरोबाड़ी के समीप एक मैक्स चालक ने उन्हें बताया कि पुलिया के समीप एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो खाई में उनका बेटा व उसका दोस्त घायलवस्था में पड़े हुए थे। आसपास मौजूद लोगों की मदद से वह दोनों को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लेकर आ रहे थे। लेकिन, उनके बेटे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

फरवरी माह में होनी थी शादी
दिलवर सिंह ने बताया कि कुछ माह पूर्व ही उन्होंने अपने बेटे की देहरादून से सगाई की थी। बकायदा फरवरी माह में शादी की तिथि भी तय की गई थी। लेकिन, नियति को कुछ ओर ही मंजूर था। आज उनका बेटा इस दुनिया से चला गया। वहीं, बेस अस्पताल में भर्ती संजय की स्थिति खतरे से बाहर है। उसके सिर व हाथ पर हल्की चोर आई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!