बिग ब्रेकिंग

सोनीपत में 17 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सोनीपत, एजेंसी। हरियाणा के सोनीपत जिले के सिटी थानाक्षेत्र की तीन कलोनियों में दो दिन में 17 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है। बताया जा रहा है कि महलाना रोड स्थित श्मशान स्थल पर रोजाना औसतन 3 से 4 शव आते हैं। पिछले दो दिन में अचानक शवों की संख्या बढ़ गई। श्मशान स्थल पर सोमवार को 8 और मंगलवार को 9 शव आए। मरने वालों में ज्यादातर लोग सिटी थानाक्षेत्र की इंडियन, मयूर विहार और शास्त्री कलोनियों के रहने वाले हैं।
एकाएक मृतकों की संख्या ज्यादा होने पर लोगों को शक हुआ। इसकी पड़ताल में पता चला कि इनमें से ज्यादातर की मौत शराब पीने से हुई है। लोगों के अनुसार, इन कलोनियों के आसपास कुछ व्यक्ति नशे के इंजेक्शन और गोलियों से शराब तैयार करते हैं और सस्ते दामों में इसकी बिक्री करते हैं। यह भी बताया जाता है कि बड़ी संख्या में आसपास के लोग इनसे शराब खरीदते हैं। इस क्षेत्र के एकाएक बड़ी संख्या में मौत होने से लोग इसे शराब से जोड़कर देख रहे हैं।
तीन कलोनियों में भी एकाएक इतनी मौत होने और इसमें शराब पीकर मरने की सूचना मिलने से पुलिस-प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि मृतकों के परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराये सभी का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है।
क्या कहना है पीड़ित परिजनों का
स्थानीय निवासी दलबीर खत्री ने बताया कि इंडियन कलोनी की कई गलियों में लोगों की मौत हुई है। मृतकों ने शराब पी रखी थी। सुबह एक शव का दाह-संस्कार करके लौटा था कि पता चला कि कलोनी में दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई है। एक के बाद एक मौत से संदेह हुआ कि सभी की मौत जहरीली शराब के सेवन से हुई है। इंडियन कलोनी में लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं।
आइटीआइ गोहाना के अनुदेशक अशोक कुमार सहरावत ने कहा कि मेरा भाई शराब पीने का आदी था। उसने सोमवार को शराब पी थी। मंगलवार सुबह को उठा तो गली में निकलते ही लड़खड़ाने लगा। वह घर के दरवाजे पर पहुंचकर गिर गया। उसको बेड पर लिटाया, लेकिन हालत में सुधार नहीं हो सका। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। वह शराब कहां से लेकर आया था, इसका पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!