देश-विदेश

एसपी साहब आत्मसमर्पण करने आया हूं, अब आगे कोई अपराध नहीं करूंगा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गाजीपुर, एजेंसी। एसपी साहब मैं विशाल बिंद आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे पुलिस से बचाइए, मैं अब अपराध नहीं करूंगा़.़ इस लाइन को एक तख्ती पर लिखकर मैजिक लूट कांड का वांछित गुरुवार की दोपहर अचानक पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंच गया।
गले में तख्ती देखते ही पुलिस कर्मियों ने उसे घेर लिया और उसे पढ़ने के बाद तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में लगातार बदमाश पुलिस के आगे आत्घ्मसमर्पण कर रहा है।
पुलिस अधीक्षक रोहन पी़ बोत्रे के पदभार ग्रहण करते ही जनपद की पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। मामले का राजफाश करने के साथ ही अभियुक्तों को दबोच रही है।
भांवरकोल क्षेत्र में बीते दिनों कुछ बदमाशों ने मिलकर मैजिक लूट ली थी। भांवरकोल पुलिस ने बुधवार को बसनिया चट्टी से दीपक बिंद, मयंक दुबे, धनंजय यादव और मनीष गोंड को गिरफ्तार किया था। वहीं मैजिक को भी बरामद कर लिया था।
शहर कोतवाली के महराजगंज निवासी विशाल बिंद फरार चल रहा था। इसका नाम संज्ञान में आने के बाद पुलिस इसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। पुलिसिया कार्रवाई से विशाल काफी डर गया और गुरुवार को गले में तख्ती लटकाकर एसपी आफिस पहुंच गया। इसे देखते ही वहां तैनात पुलिसकर्मी उसे एसपी के समक्ष ले गए। एसपी के समक्ष जाते ही वह हाथ जोड़कर निवेदन करना लगा। बार-बार यही रट लगाए था कि मुझे पुलिस से बचाइए। मैं माफी मांगता हूं अब मैं कोई अपराध नहीं करूंगा। एसपी के निर्देशानुसार के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!