कोटद्वार-पौड़ी

ज्वेलरी शॉप में चोरी : काले गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-शातिरों के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हैं कई मुकदमे
-पहाड़ी क्षेत्रों में चोरी को अंजाम देने के बाद भाग जाते थे दिल्ली
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : कोटद्वार पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने रिखणीखाल क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी का खुलासा करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों शातिर काले गैंग के सदस्य हैं। तीनों पहाड़ी क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली भाग जाते थे। दिल्ली में भी तीनों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार को पत्रकारों से वार्ता में क्षेत्राधिकारी कोटद्वार गणेश लाल कोहली ने बताया कि गत 15 दिसंबर को गुठेता, देवियोखाल, थाना रिखणीखाल, जनपद पौड़ी गढ़वाल निवासी अमित शाह ने पुलिस को तहरीर दी कि 14 दिसंबर की रात चारों ने उनकी ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। मुखबिर तंत्र सक्रिय करने के साथ ही पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसकी मदद से शनिवार सुबह पुलिस ने उक्त चोरी के मामले में तीन आरोपियों को ढाबखाल से गिरफ्तार किया। आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान सोनू रावत निवासी ढिकोली पाबौ पौड़ी, हाल निवासी गीता कॉलोनी नई दिल्ली, गोपाल उर्फ काले निवासी चंदा नगर थाना जनकपुरी, दिल्ली व साहिल उर्फ नानू निवासी चांदनी चौक पुरानी दिल्ली के रूप में हुई है।
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके गैंग का नाम “काले गैंग” है। आरोपी गोपाल के विरुद्ध चोरी के मामले में दिल्ली में 8 व कोतवाली पौड़ी में एक मुकदमा दर्ज है। आरोपी सोनू के खिलाफ कोतवाली पौड़ी में 2 एवं दिल्ली में 3 मुकदमे पंजीकृत हैं। वहीं, आरोपी साहिल के खिलाफ दिल्ली में चोरी का एक मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!