सुरजेवाला बोले, हरियाणा सरकार के सुरक्षा कवर से बाहर आएं सचिन पायलट

Spread the love

जयपुर, एजेंसी। राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच राज्य कांग्रेस प्रवक्ता ने एक बार फिस सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने कहा कि हमने सचिन पायलट का बयान देखा है कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि यदि आप ऐसा चाहते हैं तो तुरंत भाजपा के हरियाणा सरकार के सुरक्षा कवर से बाहर आएं और उनके साथ बातचीत करना बंद करें और जयपुर में अपने घर वापस जाएं।
वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जयपुर में हर्स ट्रेडिंग हो रही थी। इसके हमारे पास सबूत है। हमें विधायकों को एक होटल में 10 दिनों के लिए रखना पड़ा, अगर हमने ऐसा नहीं किया होता तो मानेसर में जो हुआ, वह यहां भी हो सकता था। गहलोत ने इस दौरान सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा, मैं 40 साल से राजनीति में हूं, हम नई पीढ़ी से प्यार करते हैं, भविष्य उनका होगा। वे केंद्रीय मंत्री और राज्य अध्यक्ष बनगए। यदि नई पीढ़ी हमारे समय में होती और हमने जो किया अगर उन्हें करना पड़ता, तो उन्हें समझ आता। अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम होना ही सबकुछ नहीं है। देश के लिए आपके दिल के अंदर क्या है, आपकी विचारधारा, नीतियां और प्रतिबद्घता भी मायने रखती है।
इससे पहले प्रदेशभाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इससे पहले पार्टी ने कहा कि फिलहाल फ्लोर टेस्ट की जरूरत नहीं है। वहीं आज शाम तक वसुंधरा राजे राजस्थान पहुंच सकती हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा है कि अभी इसकी जरूरत महसूस नहीं हो रही है। अगर इसकी जरूरत महसूस होती है, तो पार्टी (भाजपा) एक साथ बैठकर फैसला करेगी। कटारिया ने कहा, हमने सचिन पायलट की प्रेस कन्फ्रेंस के आधार पर अपनी (भाजपा) बैठक का समय तय किया था, लेकिन अब इसे रद कर दिया गया है। ऐसे में मैंने वसुंधरा राजे जी से कहा है कि वह शाम तक यहां पहुंचने की कोशिश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!