मनोरंजन

स्वरा भास्कर की अपकमिंग सिरीज भाग बिन्नी भाग का ट्रेलर हुआ रिलीज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुबंई। स्वरा भास्कर की अपकमिंग सिरीज भाग बिन्नी भाग का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। स्वरा की इस अपकमिंग सिरीज में स्वरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाती नजर आ रही है। साथ ही इसकी कहानी एक ऐसे स्टैंड अप कॉमेडियन यानी की बिन्नी की हैं जो मिडल क्लास फैमिली से भागती हुई अपने स्टैंड अप कॉमेडियन बनने के सपने को पूरा करते हुए नजर आती है।
एक ऐसी स्टैंड अप कॉमेडियन जो अपने परिवार वालों और प्यार को छोड़कर अपने सपने के लिए आगे बढ़ती है। बिन्नी एक ऐसी लड़की जो परिवार की खुशी और अपने प्यार की खुशी के लिए सभी बातों के लिए हां करती नजर आई पर एक दिन उसने इसी प्यार और परिवार को अपने सपने के लिए ना कहा। इस ड्रामा के साथ ही स्टैंड अप कॉमेडियन बनने के पीछे की मेहनत और लोगों के रिजेक्शन के साथ साथ उनके नजरिए को भी इस सिरीज में दिखाया जा रहा है।
आज रिलीज किए गए ट्रेलर की बात करें तो, स्वरा बेहतरीन तरीके से अपने किरदार को पूरी तरीके से निभाती नजर आ रही है। वहीं स्वरा के अपोजिट वरूण ठाकुर एक सोलमेट का किरदार निभा रहे हैं जो कह सकते हैं कि, बिन्नी के सपने पर हैरान नजर आता है। और शादी के लिए प्रपोज करने के बाद बिन्नी भी अपने सपने के लिए निकल पड़ती है। ट्रेलर में दिखाए गए खास सीन की बात करें तो प्रपोजल के तुरंत बाद ही बिन्नी के घर वाले दादा-दादी बनने का सपना देख लेते हैं पर बिन्नी अपने सपने के लिए इन सबके सपने पर पानी फेरकर शादी वाले दिन ही शादी से भाग जाती है और उसी रात वह अपना पहला स्टैंड अप करने पहुंच जाती है।
ट्रेलर के सीन और पंच लाइन भी बेहतरीन हैं। स्वरा और वरूण के अलावा सिरीज में रवी पटेल, डॉली सिंह, गिरीश कुलकर्णी बेहतरीन भूमिका निभाते नजर आ रहें हैं। ट्रेलर में बाकि अन्य के किरदार को ज्यादा रिवील नहीं किया गया पर कई जगह गिरीश के पंचलाइन आपको हंसाने में कामयाब नजर आते हैं।
सिरीज की कहानी नील शाह और साथ ही रवि पटेल ने भी लिखी है। सिरीज 4 दिसंबर को रिलीज की जाएगी और साथ ही बता दें स्वरा इसके पहले एमएक्स प्लेयर के फ्लेश सिरीज में नजर आ चुकी है साथ ही अमेजॉन प्राइम के रसभरी सिरीज में भी वह नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!