कोटद्वार-पौड़ी

तमिलनाडु के टप्पेबाज को कोटद्वार पुलिस ने दबोचा, भेजा जेल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

12 जून को कोटद्वार के एक होटल में की थी टप्पेबाजी
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : कोटद्वार पुलिस ने तमिलनाडु के एक टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 12 जनू को देवी रोड स्थित एक होटल में पर्यटक के कमरे से उसकी सोने की चेन और 45 हजार रुपये उड़ाए थे।
12 जून को दिल्ली निवासी उपेंद्र कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया कि किसी अज्ञात चोर ने उसकी पत्नी का पर्स जिसमें 45000 रुपये नकद, 18 ग्राम सोने की चेन, एटीएम कार्ड, फ्लैट की चाबी, मोबाइल फोन चोरी कर दिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए मामले की पूरी पड़ताल करने के बाद एसएसआई जगमोहन रमोला और उनकी टीम ने आरोपी गोपाल पेरूमल निवासी उडई राजपालयम बेल्लूर तमिलनाडु को कौड़िया चेक पोस्ट के पास से दबोच लिया। आरोपी ने पास से एक मोबाइल फोन, 3500 रुपये नकदी, एक आधार कार्ड, एक लेडीज पर्स, बैग के अंदर 26 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

ऐसे करता था आरोपी चोरी
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि तमिलनाडु में वह कपड़े बेचने का काम करता था और गांव में जाकर कपड़ों की फेरी लगाता था। उस पर कर्जा ज्यादा हो गया तो वह घर से भाग गया और अपनी पत्नी के साथ हरिद्वार आकर रहने लगा। एक महीने से वह हरिद्वार में इधर-उधर घूम कर बसों, होटलों और जहां भी उसे फोन व पैसा इत्यादि मिल जाता था वह चुपके से उठा लेता था। हरिद्वार के एक होटल से उसने तीन मोबाइल चुराए थे। बताया कि 12 जून को उसने देवीरोड स्थित होटल में घुसकर कमरे के अंदर टेबल में पड़ा पर्स और एक मोबाइल फोन उठाकर हरिद्वार भाग गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!