देश-विदेश

तेजस्वी का गिरिराज पर सीधा हमला, कहा- नौकरी पर पीएम मोदी से सवाल पूछने का करें साहसय रोजगार पर है हमारा फोकस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी वार पलटवार का सिलसिला चालू हो गया है। डिप्टी सीएम से 10 लाख रोजगार देने के वादे को लेकर सवाल पूटे जा रहे हैं। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता ने एक तेजस्वी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर तंज कसा था। जिसके बाद तेजस्वी ने उसपर गिरिराज सिंह पर सीधा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि एक एडिटेड वीडियो चलाया गया, हमने उसका जवाब दिया। गिरिराज सिंह को पीएम मोदी से नौकरियों और विशेष पैकेज के बारे में पूछने का साहस करना चाहिए, जिसका उन्होंने राज्य को वादा किया था।
प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बिहार विधानसभा में 24 अगस्तोक फ्लोर टेस्ट होगा। उससे पहले तेजस्वी यादव दिल्ली में अपने पिता और सहयोगी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की। तेजस्वी यादव ने कहा जब से हमने सरकार बनाई है, रोजगार जैसे मुद्दों और युवाओं के भविष्य से जुड़े मुद्दों पर ध्यान दिया जा रहा है। हिंदू-मुसलमान और मंदिर-मस्जिद जैसे मुद्दों पर तभी चर्चा हुई जब भाजपा सत्ता में थी। तब समाज में नफरत बोई गई थी।
तेजस्वी यादव ने जेडीयू के हालिया गठजोड़ को एक स्वाभाविक गठबंधन सौदा नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक महीने के भीतर बिहार सबसे बड़ा सरकारी नौकरी प्रदान करने वाला राज्य होगा। राज्य के युवाओं को रोजगार देने के अपने वादों को पूरा करने की समयसीमा के बारे में बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि विधानसभा में विश्वास मत के बाद ही इस दिशा में काम चालू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!