बिग ब्रेकिंग

तेजस्वी यादव का सदन में बड़ा बयान- दो सीएम का पुत्र हूं, शायद ही किसी को यह नसीब मिला हो

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना एजेंसी । विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि दो-दो सीएम का पुत्र हूं। शायद किसी को यह नसीब मिला हो। मैं फर्स्ट क्लास का क्रिकेटर रहा हूं और क्रिकेट खेला हूं। इस क्लास में खेलने का मौका मिला और इसकी वजह से पढ़ाई पूरी नहीं कर सका।
दरअसल सदन में शिक्षा विभाग के बजट पर चर्चा चल रही थी। इस दौरान सत्ता पक्ष की ओर शालिनी मिश्रा ने बजट पर पक्ष में बोलने के क्रम कह दिया कि जब लालू प्रसाद बिहार में चरवाहा विद्यालय खोल रहे थे तब उनके पुत्र तेजस्वी दिल्ली के आरके पुरम के एक बड़े निजी विद्यालय में पढ़ रहे थे। फिर भी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। इस संदर्भ को सत्तापक्ष के कई और सदस्य बोले। जो तेजस्वी यादव को नागवार गुजरा।
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हमारी सात बहनें हैं और बड़े भाई भी। लगभग सभी ने सरकारी विद्यालय में ही पढ़ाई की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि लालू-राबड़ी शासन को जंगलराज कहते थे। फिर भी फर्जी डिग्री नहीं लिया। इस पर भाजपा विधायक संजय सरावगी ने विरोध जताया और कार्यवाही से प्रधानमंत्री का नाम हटाने का आग्रह भी किया जिसे तत्काल कार्यवाही से हटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!