बिग ब्रेकिंग

पुंछ में आतंकी हमला, एक बार फिर सेना के वाहन को बनाया निशाना, कई राउंड फायरिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पुंछ , एजेंसी। जम्मू संभाग के पूंछ में शुक्रवार को आतंकियों ने एक बार फिर सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला बोला है। दहशतगर्दों की इस नापाक हरकत पर भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग की, हालांकि सभी आतंकी फिलहाल भागने में कामयाब रहे। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेरबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।
सैन्य वाहन पर हमले के बाद कृष्णा घाटी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई एक तरफ जहां सुरक्षा बलों की तरफ से घटना स्थल के आस पास के जंगलों में तलाशी अभियान शुरू कर दिए गए हैं। वहीं कृष्णा घाटी की तरफ आने वाली मुख्य सड़क सहित सभी सड़कों पर पुलिस सेना और एसओजी की तरफ से नाकेबंदी करके हर आने जाने वाले वाहन की बारीकी से जांच की जा रही है। वाहनों में सवार लोगों के पहचान पत्रों की जांच की जा रही है।
इससे पहले पिछले साल 21 दिसंबर को आतंकियों ने पुंछ के बफलियाज इलाके में सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था। जिसमें सेना के पांच जवानों को वीर गति प्राप्त हुई थी। वहीं दो घायल हुए थे। दहशतगर्दों ने पहले ग्रेनेड दागे और फिर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थीं। दो जवानों के शव क्षत-विक्षत भी कर दिए थे साथ ही कुछ जवानों के हथियार भी ले भागे थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान समर्थित पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (पीएएफएफ) ने ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!