मस्जिद जैसा है बस स्टैंड, गिराया नहीं गया तो चलवा दूंगा बुलडोजरय भाजपा सांसद के बयान पर बवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बेंगलुरु, एजेंसी। कर्नाटक में भाजपा सांसद के एक बयान के बाद बवाल मच गया है। उन्होंने कहा कि एक बस अड्डे को ध्वस्त कर दिया जाएगा क्योंकि उसकी बनावट मस्जिद जैसी है। मैसूर की गोडागू लोकसभा सीट से सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि वह ऊटी रोड पर स्थित बस स्टैंड पर बुलघ्डोजर चलवा देंगे। अगर प्रशासन इसे नहीं गिरवाता तो वह खुद गिरवा देंगे। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर मैंने देखा है कि तीन गुंबद बने हैं। बड़ा वाला गुंबद बीच में है और बाकी दो अगल-बगल हैं। ऐसा केवल मस्जिद में होता है। मैंने इंजिनियर से कहा है कि तीन-चार दिन में इसे गिरा दिया जाए। अगर कार्रवाई नहीं होगी तो हम खुद बुलडोजर चलवा देंगे।
ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सिम्हा विवादों में घिरे हैं। जब हिजाब को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि जो लोग हिजाब पहनना चाहते हैं वे स्कूल ना जाएं। उनको मदरसा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, सब लोग अच्छी नौकरी पाने के लिए कलेज जाते हैं। लेकिन कुछ लोग कलेज केवल हिजाब दिखाने के लिए आना चाहते हैं। अगर आब हिजाब, बुर्का, टोपी या पैजामा पहनना चाहते हैं तो स्कूल की जगह मदरसा जाएं। आपकी भावनाओं का ध्यान रखते हुए सरकार ने मदरसा चलाने के लिए भी फंड की व्यवस्था की है। आपको वहां जाना चाहिए।
जब पूर्व मुख्यमंत्री सिद्घारमैया ने गमटे को लेकर बयान दिया तो सिम्हा ने जवाब दिया था और कहा था, इनका नाम सिद्घा रहीम आया होना चाहिए। सिम्हा ने टीपू सुल्तान की जयंती मनाने को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि टीपू सुल्तान केवल कट्टरपंथियों के आदर्श हो सकते हैं। उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्घारमैया जिहादियों को बढ़ावा दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!