उत्तराखंड

हवा से आई दुर्गंध ने खोला बंद कमरे का राज, तीन महीने पुरानी मिली महिला की लाश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। देहरादून के एक पेइंग गेस्टहाउस से महिला की करीब तीन महीने पुरानी लाश मिली है। पश्चिम बंगाल की 30 वर्षीय महिला की लाश कमरे में रखे बेड के बक्स में सड़ता रहा। बुधवार रात जब तेज हवाएं चलीं तो आसपास दुर्गंध फैल गई। इसके बाद दरवाजे का ताला तोड़ा गया तो राज खुल गया। उधर, पति तीन महीने से फरार बताया जा रहा है।
राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार, जाखन में कपूर पेइंग गेस्ट हाउस है। यहां रीफैन बीबी निवासी मातपारा बर्धमान पश्चिम बंगाल अपने पति अजरुल लश्कर निवासी भगवान खाली पश्चिम बंगाल के साथ किराये पर रहती थी। जनवरी में अजरुल पीजी में ताला लगाकर पश्चिम बंगाल चला गया। उसने लोगों से कहा था कि उसकी पत्नी पहले ही यहां से जा चुकी है और वह कुछ दिन में लौट आएगा। लेकिन, वह जनवरी से अब तक नहीं लौटा और बीते दो महीने का किराया भी नहीं चुकाया। बुधवार रात तेज हवाएं चलीं तो पूरे पीजी में दुर्गंध फैल गई। रात करीब 12रू30 बजे दरवाजे का ताला तोड़ा गया। अंदर बेड के बक्स में कंबल से लिपटी लाश सड़ चुकी थी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दी। साथ ही, महिला के पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
मसूरी के स्पा सेंटर में करती थी काम
महिला की लाश मिलने के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाली बाकी महिलाओं को भी बुलाया। इस दौरान शिनाख्त हुई तो पश्चिम बंगाल से उसके परिजनों को बुलाने के लिए संपर्क किया गया। लेकिन, गरीबी का हवाला देते हुए उन्होंने दून आने से इनकार कर दिया। पुलिस को पता लगा कि रीफैन कई साल पहले पश्चिम बंगाल छोड़ चुकी थी। राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि महिला मसूरी स्थित एक स्पा सेंटर में पति संग काम करती थी।
साथी महिला को सौंपी गई लाश
मसूरी स्थित स्पा सेंटर में मृतका की परिचित एक और युवती काम करती है। परिजनों के आने से मना करने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश उसके हवाले कर दी। इसके बाद वे स्पा सेंटर संचालक के साथ अंतिम संस्कार को ले गई।
हत्या की वजह का पता नहीं चला
खुद को पति बताकर पीजी में महिला के साथ रहने वाला व्यक्ति फरार है। उसने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर लिए हैं। ऐसे में महिला की हत्या की वजह क्या रही? पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस वारदात को लेकर पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!