उत्तराखंड

रेडक्रस भवन निर्माण के लिए बढ़ने लगे लोगों के हाथ आगे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

बागेश्वर। बागेश्वर। रेडक्रास सोसायटी के भवन निर्माण के लिए अब लोगों ने हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल के उपाध्यक्ष जगदीश पांडे ने 51 हजार रुपये का चेक डीएम को सौंपा। उन्होंने कहा कि वह आगे भी हरसंभव मदद करेंगे। डीएम और रेडक्रास सोसायटी ने उनका आभार जताया है। बताया कि भवन निर्माण के लिए लगभग एक करोड़ रुपये की आवश्यकता है।
डीएम कार्यालय पर हुई रेडक्रास सोसायटी की बैठक आयोजित
सोसायटी के अध्यक्ष एवं डीएम विनीत कुमार ने बताया कि सोसायटी को भवन निर्माण के लिए दो नाली भूमि का आवंटन किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले में रेडक्रास सोसायटी सक्रियता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल और निर्वाचन में सोसायटी ने उत्ष्ट कार्य किए हैं। जिले में रक्तदान में भी समय-समय सोसायटी ने शिविर आयोजित किए। डीएम ने जनपद में चाइल्ड लाइन की स्थापना करने पर भी जोर दिया। सोसायटी के चेयरमैन संजय साह जागती ने कहा कि सोसायटी को आंवटित भूमि का सीमांकन कर शीघ्र ही पूजन किया जाएगा। साथ ही एंबुलेंस भी जल्द संचालित की जाएगी। उन्होंने जिलाधिकारी के समक्ष एंबुलेंस के चालक की व्यवस्था करने की भी मांग रखी। इस दौरान कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल के उपाध्यक्ष जगदीश पांडे ने अपने जन्म दिन पर सोसायटी को 51 हजार रुपये का चेक प्रदान किया। इस मौके पर जिला सचिव आलोक पांडे, कोषाध्यक्ष जगदीश उपाध्याय, ललित जोशी, कन्हैया वर्मा, घनश्याम जोशी, नंदाबल्लभ भट्ट आदि मौजूद रहे।
बुजुर्ग और बच्चों संग मनाया जन्मदिन
कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल के उपाध्यक्ष जगदीश पांडे ने शुक्रवार को अपना जन्म दिन वृद्घाश्रम और राजकीय आश्रम पद्घति बालिका विद्यालय में मनाया। उन्होंने बच्चों और बुजुर्गों से केक कटवाया। उन्हें फल आदि बांटे गए। इस मौके पर डा़ आशा तिवारी, मोहन चंद्र पांडे, मोहन खिलाड़ी, ईश्वर पांडे आदि मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!