उत्तराखंड

नेताओं ने जनादेश को स्वीकारा , कहा हमेशा रहेंगे जनता के बीच

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली। बदरीनाथ विधान सभा के पूर्व विधायक महेन्द्र भट्ट ने चुनाव में असफल रहने पर कहा जनता का जो आदेश है। उसे विनम्रता से स्वीकार करता हूघ्ं। जनता ने जो स्नेह मुझे दिया। उसका हमेशााणी रहूंगा।
बदरीनाथ से भाजपा के प्रत्याशी रहे और पूर्व विधायक महेन्द्र भट्ट ने कहा मैंने पूरी निष्ठा से क्षेत्र में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी। उन्हें धरातल पर उतारा। उन्होने बदरीनाथ की जनता, पार्टी , कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुये विकास के कार्यो में हमेशा तत्पर रहूंगा । विकास कार्यों के लिये बदरीनाथ से निर्वाचित विधायक राजेन्द्र भंडारी का भी सहयोग करूंगा।
कर्णप्रयाग विधानसभा से भाकपा (माले) और संयुक्त वामपंथ के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े इंद्रेश मैखुरी ने कहा चुनाव में जनता जो समर्थन, सहयोग और स्नेह मुझे दिया। इसके लिए मैं जनता का आभारी रहूंगा। कहा समाज की बेहतरी के मसलों पर, जनता के तमाम संघर्षों में जुटा रहूंगा। कर्णप्रयाग से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे मुकेश नेगी ने कहा चुनाव में जो निर्णय दिय है उसका सम्मान करता हूं। जनता , कांग्रेस कार्यकर्ताओं और दल को विस्वास दिलाता हूं कि हमेशा जनता के बीच कार्यकर्ता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!