उत्तराखंड

फैक्ट्री में हुई डकैती का खुलासा, देसी तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। सिडकुल की फाइन अटोमेटिक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्डों को तमंचे के दम पर बंधक बनाकर हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने 12 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने चार लोगों को एक देसी तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर लूटा गया माल और दो बाइक भी बरामद की है। मेडिकल जांच के बाद चारों आरोपियों को कोर्ट से जेल भेज दिया है। तीन आरोपी फरार हैं।
एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस मुख्यालय में सोमवार दोपहर को मामले का खुलासा कर पुलिस टीम को 12 घंटे में मामला खोलने पर नगद दस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। डकैती के मुख्य आरोपी गुलफाम पर हत्या से संबंधित मुकदमा दर्ज है। वह पूर्व में भी जेल जा चुका है। फरमान के खिलाफ सिडकुल थाने में चोरी एवं नकबजनी के मुकदमे भी दर्ज हैं।
एसएसपी ने बताया कि आरोपी बंद पड़ी फैक्ट्रियों की रेकी किया करते थे। अपने साथियों के साथ मिलकर दिन और समय निर्धारित कर डकैती की घटना को अंजाम दिया करते थे। एसएसपी ने बताया कि आसिफ उर्फ पुष्पा एवं फरमान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने डकैती डालने की घटना की बात कुबूल कर ली। आसिफ और फरमान के पास 315 बोर तमंचा, जिंदा कारतूस एवं चाकू बरामद हुआ है। आरोपियों की निशानदेही पर आसिफ के कबाड़ के गोदाम पर छापेमारी कर गुड्डू और अमजद को दबोच लिया गया। जिनके पास से फैक्ट्री से लूटा गया पूरा सामान बरामद कर लिया। तीन लोग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आसिफ पुत्र इस्माइल और अमजद पुत्र सलीम उर्फ कालू निवासी ढ़लावली थाना गंगोह हाल अहबाब नगर कोतवाली ज्वालापुर निवासीगण ढ़लावली थाना गंगोह सहारनपुर, गुड्डू पुत्र नवाब निवासी ढलावली रसूलपुर कोतवाली देहात सहारनपुर, और फरमान पुत्र महबूब उर्फ काला निवासी पखनपुर थाना गंगोह जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया है। गुलफाम उर्फ फाना पुत्र शमशाद, शोयब पुत्र शाहीन, मोहसिन पुत्र निसार निवासी पखनपुर थाना गंगोह जिला सहारनपुर फरार है। जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!