कोटद्वार-पौड़ी

आचार्यकुलम् के विद्यार्थियों ने अपने दिव्य कला कौशल से निर्णायकों को भी आश्चर्यचकित कर दियारू स्वामी रामदेव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भावना और सानिया सहित पेंटिंग प्रतियोगिता में पुरस्त सभी विद्यार्थियों का प्रदर्शन विशेष अभिनंदनीयरू बहनातम्भरा
हरिद्वार। ऊर्जा मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता टीएचडीसी,ाषिकेश में सम्पन्न हुई जिसमें आचार्यकुलम् के विद्यार्थियों ने विजयी ध्वज लहराया। इस अवसर पर पूज्य स्वामी रामदेव जी ने कहा कि आचार्यकुलम् के विद्यार्थियों ने अपने दिव्य कला कौशल से निर्णायकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया।
इस प्रतियोगिता में पूरे उत्तराखण्ड से 100 छात्रों का राज्य स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया था जिनमें जूनियर ग्रुप में आचार्यकुलम् की भावना सिंह को प्रथम पुरस्कार के रूप में 50,000 तथा देवांशी को तृतीय पुरस्कार के रूप में 20,000 रुपए का पारितोषिक प्राप्त हुआ। सीनियर ग्रुप में सानिया सेजल को द्वितीय पुरस्कार स्वरूप 30,000 रुपए व रामाशीष विश्वकर्मा को तृतीय पुरस्कार के रूप में 20,000 रुपए प्राप्त हुए।
आचार्यकुलम् प्रबंध समिति की उपाध्यक्षा ड़ातंभरा शास्त्री जी ने कहा कि भावना और सानिया सहित पेंटिंग प्रतियोगिता में पुरस्त सभी विद्यार्थियों का प्रदर्शन विशेष अभिनंदनीय रहा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष आचार्यकुलम् के विद्यार्थी कला के क्षेत्र में नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। इसका श्रेय आचार्यकुलम् के कला आचार्य संजय कुमार जयसवाल को जाता है।
कला प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सुबोध उनियाल जी, निदेशक जय बहेरा जी, मुख्य महाप्रबंधक मानव संसाधन एवं प्रशासन वीर सिंह सहित मानव संसाधन विभाग के प्रबंधक आशीष पाठक एवं आलोक टोप्पो नोडल अधिकारियों के रूप में उपस्थित रहे।
आचार्यकुलम् प्रबंध समिति की उपाध्यक्षा ड़ातंभरा शास्त्री सहित प्राचार्या श्रीमती आराधना कौल व कला आचार्य संजय जयसवाल ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!