उत्तराखंड

युवती ने लगाया युवक पर धर्म टुपाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। आईटीआई थाना क्षेत्र की एक युवती ने युवक पर धर्म टुपाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जा रहे युवक को को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आईटीआई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर सौंपी।
बताया कि लगभग 6 माह पूर्व वह अपनी दलपतपुर निवासी नानी के घर एक शादी समारोह में गई थी। वहां उसकी मुलाकात एक सोनू नामक युवक से हुई। इस दौरान दोनों में बातचीत हुई और दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवक ने इस दौरान शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ माह बाद उसको युवक ने बताया कि उसका नाम सोनू नहीं बल्कि भूरा पुत्र इदरीश निवासी ग्राम गोधन दलपतपुर जिला मुरादाबाद है। तब युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया।
बीती 7 नवंबर को युवक युवती के गांव पहुंच गया। इस दौरान युवती काशीपुर से खरीदारी कर वापस घर आ रही थी। जिसको की भूरा ने जबरदस्ती अपनी बाइक में बैठा लिया और अपने साथ ले जाने लगाघ्। जिस पर युवती ने चिल्लाकर लोगों से मदद मांगी। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। आईटीआई थाना पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी भुरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!