बिग ब्रेकिंग

कांग्रेस विधायक को फोन पर जान से मारने की धमकी, मतगणना के दिन भाजयुमो जिलाध्यक्ष पर हो चुका हमला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिथौरागढ़ । उत्तराखंड में चुनाव परिणाम आने के बाद पिथौरागढ़ में बवाल मचा हुआ है। मतगणना की रात भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर हमला हुआ था। वहीं एक दिन बाद ही विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है।
दो दिन पूर्व धारचूला से तीसरी बार विधायक चुने गए हरीश धामी को मोबाइल फोन से धारचूला, बलुवाकोट आने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक ने इस मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को दे दी है।
हरीश धामी द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गई तहरीर में कहा है कि शनिवार सुबह नौ बजे 08126312129 नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया। कहा कि उनके बलुवाकोट, धारचूला आने पर जान से मार दूंगा और छह माह के भीतर उपचुनाव करवा दूंगा। धामी ने बताया कि उनके वाट्सअप के माध्यम से इसकी वीडियो भी भेजा है।
विधायक हरीश धामी ने उक्त वीडियो और मोबाइल नंबर पुलिस अधीक्षक को भेजा है। उन्होंने एसपी से धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने की मांग की है। विधायक ने धमकी देने वाले को एक महिला क्षेत्र पंचायत सदस्य का पति बताया है।
उधर, दूसरे मामले में मतगणना के दिन 10 मार्च की रात भाजपा के दो गुटों में आपस में ही विवाद हो गया। इसी बीच अज्ञात व्यक्ति ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष शुभम चंद के सिर में प्रहार कर दिया। जिससे वे घायल हो गए। उनके एक साथी पर भी हमला हुआ। जिससे उसके हाथ में चोट आ गई।दोनों को रात में ही अस्पताल पहुंचाया गया। शुक्रवार को इस मामले में शुभम चंद की ओर से विरेंद्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। विरेद्र सिंह की ओर से भी शुभम चंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
थाना प्रभारी एमसी पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं शनिवार 12 मार्च को जिलाध्यक्ष के हमलावरों को पकड़ने के लिए भाजयुमों ने जुलूस निकालकर नारेबाजी भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!