बिग ब्रेकिंग

30 लीटर कच्ची व 125 पव्वें अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार, एक फरार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोटद्वार भाबर में अवैध नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्षेत्र में धड़ल्ले से अवैध नशे का कारोबार चल रहा है। कोतवाली पुलिस ने 30 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि एक युवक फरार हो गया। वहीं पैठाणी पुलिस ने 125 अवैध अंग्रेजी पव्वों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि उपनिरीक्षक अनित कुमार, कांस्टेबल विकास गैरोला, सुरेश शाह, दीपक कुमार शुक्रवार को सुबह बीईएल पुल क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान मंडी तिराहा के पास दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए दिखाई दिये। पुलिस को अपनी ओर आता देखकर एक युवक भाग गया, लेकिन एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के पास से 30 लीटर अवैध कच्ची शराब की बरामद की। पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार कर और शराब को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम रवि कुमार निवासी शिवराजपुर पट्टी मोटाढाक बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि सुमर सिंह उर्फ भौदा मौके से फरार हो गया। अभियुक्त के विरूद्ध कोतवाली कोटद्वार पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है। क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।
वहीं पौड़ी जनपद की पैठाणी पुलिस ने 125 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष पैठाणी प्रताप सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान प्रकाश सिंह निवासी ग्राम सरणा, कुंवर सिंह ग्राम बमोरथ को 125 पव्वें अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के विरूद्ध थाना पैठाणी पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किये गये। अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश, कांस्टेबल मनोज कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!