उत्तराखंड

बाइक सवार तीन बदमाशों ने मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारियों से दिनदहाड़े 14 लाख लूटे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

हरिद्वार। भेल के सेक्टर दो में मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारियों से 14 लाख रुपये की रकम से भरा बैग लूटकर बाइक सवार तीन बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात से हरिद्वार पुलिस में हड़कंप मच गया। जिले भर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। एसएसपी अजय सिंह ने सीआईयू और रानीपुर पुलिस को जल्द वारदात के खुलासे के निर्देश दिए हैं।
शिवालिकनगर में बृजभूषण गोयल का गोयल मनी ट्रांसफर कंपनी नाम से कार्यालय है। उनकी कंपनी एक निजी बैंक के आठ एटीएम में कैश की डिलीवरी का कार्य करती है। गुरुवार दोपहर के समय उनकी कंपनी के कर्मचारी राहुल त्यागी और गौरव मित्तल एटीएम में कैश की डिलीवरी देने के लिए करेंसी बदलवाने के लिए आर्यनगर क्षेत्र में बैंक शाखा में पहुंचे। चौदह लाख की रकम के पांच सौ रुपये के नोट की करेंसी को सौ के नोट में बदलवाने के बाद कर्मचारी रकम को काले रंग के बैग में रखकर बाइक से शिवालिक नगर के लिए रवाना हुए। कर्मचारी जैसे ही भेल सेक्टर दो में गुरुद्वारे के पास पहुंचे तभी पीटे से आए बाइक सवार तीन बदमाश में से एक ने कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग झपट लिया। कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक आरोपी भगत सिंह चौक की तरफ भाग निकले।
इधर, कर्मचारी भगत सिंह चौक के पास पहुंचे, जहां उन्होंने एक यातायात पुलिसकर्मी को घटनाक्रम से अगवत कराया। लूट की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोतवाली रानीपुर प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट, कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली, जिसमें बदमाश फरार होते हुए दिखाई दिए। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अलर्ट जारी किया गया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके।
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सीआईयू एवं रानीपुर पुलिस को जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!