तीरथ के सीएम बनने पर जताई खुशी

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
उत्तराखण्ड आंदोलनकारी राष्ट्रीय मोर्चा ने तीरथ सिंह रावत के उत्तराखण्ड का मुख्यमंत्री बनने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उत्तराखण्ड के शहीदों व उत्तराखण्ड आंदोलनकारियों की विकास सम्बन्धी अवधारणाओं को साकार करने का कार्य करेगें।
शिब्बूनगर स्थित कार्यालय मोर्चा के केन्द्रीय अध्यक्ष डॉ. शक्तिशैल कपरवाण ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहाड़ी विकास की अवधारणा और नियोजन को कार्यान्वित करने में वे सफल होगें। उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत का मुख्यमंत्री पद से मुक्त होने का कारण उनका पहाड़ी विकास की नीतियों के कार्यान्वयन में असफल होना है। उन्होंने जनभावनाओं के विपरीत कोटद्वार नगर निगम बनाया, जिला विकास प्राधिकरण का गठन किया। रामनगर-कालागढ़-चिल्लरखाल-लालढांग मार्ग को नेशनल हाईवे बनाने में असफल रहे। शराब माफियाओं के दबाव में नेशनल व राज्य हाईवे पर शराब की दुकानें खोली, बेरोजगारों को रोजगार देने की व्यवस्था नहीं कर पाए, इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया गया। इस मौके पर प्रवेन्द्र सिंह रावत, सुरेश पटवाल, विजय ध्यानी, प्रवेश चन्द्र नवानी, राजाराम अंथवाल, दर्शर्न ंसह नेगी, सुमंत भट्ट, विजय कंडारी, प्रभाकर ध्यानी, पुष्कर रावत, दीपक कुकरेती आदि मौजूद थे।
पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सीपी डोबरियाल, अनूप बिष्ट, सुभाष कुकरेती, बलवान सिंह रावत, सूरवीर खेतवाल, सीपी धूलिया, सुरेश रावत, सतेन्द्र रावत, गोपाल कृष्ण बड़थ्वाल ने तीरथ सिंह रावत के उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जताई।

मुख्यमंत्री नहीं कार्यशैली बदले भाजपा
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
पूर्व सैनिक अद्र्धसैनिक एवं सामाजिक विकास संस्था की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार को मुख्यमंत्री बदलने के बजाय कार्य शैली बदलनी चाहिए। संस्था के अध्यक्ष आनन्द बल्लभ घिल्डियाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा भी कांग्रेस की राह चल रही है। सरकार विधायकों के कार्य की समीक्षा करें। 

तीरथ के मुख्यमंत्री बनने पर भाजपाईयों ने मनाया जश्न
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
तीरथ सिंह रावत को उत्तराखण्ड का नया मुख्यमंत्री बनाये जाने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने झण्डाचौक में आतिशबाजी व मिष्ठान वितरित कर जश्न मनाया। 
उत्तराखंड के नए मुख्यंत्री तीरथ सिंह रावत के नाम की घोषणा के बाद समर्थकों में खुशी का माहौल है। भारी संख्या में समर्थकों ने कोटद्वार में उनके नाम के जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर व एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में सरकार चार साल से आमजन के हित में काम कर रही थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सूबे में विकास की गति को और तेज करेंगे तथा त्रिवेन्द्र सिंह रावत की योजनाओं को आगे बढ़ायेगें। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता उमेश त्रिपाठी, नगर अध्यक्ष सुनील गोयल, पंकज भाटिया, विनय भाटिया, राजगौरव नौटियाल, दीपू पोखरियाल, अमित भारद्वाज, पूर्व महामंत्री वीरेन्द्र रावत, मोहन सिंह नेगी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष, अनुज भट्ट, अंकित काला, पूनम थपलियाल, पूनम खंतवाल, अमिताभ अग्रवाल, सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!